Create
Notifications

कुलदीप यादव ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी कर 4 विकेट झटके
कुलदीप यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी कर 4 विकेट झटके
reaction-emoji
निरंजन

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने केकेआर (KKR) को धमाकेदार अंदाज में हराते हुए दो अंक अपने नाम किये। रविवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में खेलते हुए दिल्ली ने केकेआर को 44 रनों के बड़े अंतर से हराया। कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ खेलते हुए दिल्ली के लिए 4 विकेट झटके और प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए। उन्होंने इस उपलब्धि को लेकर अहम बयान दिया।

दिल्ली कैपिटल्स के इस गेंदबाज ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि आप रुकें और सोचें कि आप क्या गेंदबाजी कर रहे हैं। यह बल्लेबाजी करने के लिए बहुत अच्छा विकेट है और इस पर गेंदबाजी करने के लिए आपको काफी दिल की जरूरत होती है। साइड बाउंड्री थोड़ी लंबी है इसलिए लंबाई बहुत महत्वपूर्ण हो जाती है। यह मनोरंजक था, इसलिए मैं अपनी गति का मिश्रण कर रहा था। श्रेयस अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और मैं उसे अनुमान लगाने देना चाहता था। उनका विकेट काफी बड़ा था। मुझे लगा कि उनका विकेट व्यक्तिगत रूप से बहुत महत्वपूर्ण था। वह टीम के मुख्य बल्लेबाज थे।

Our left-armers hit the right areas to pick up 7️⃣ wickets combined 💙❤️#YehHaiNayiDilli | #IPL2022 | @imkuldeep18 | @imK_Ahmed13#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals | #KKRvDC https://t.co/9ChGA8I6w7

कुलदीप यादव ने आगे कहा कि मैं बहुत ज्यादा कोशिश नहीं कर रहा हूं। जब से मैं भारतीय टीम में वापस आया हूं तब से मैं सिर्फ अपनी लय पर ध्यान दे रहा हूं। श्रेयस और कमिंस दोनों के खिलाफ और मेरे सभी विकेटों में लेंथ वास्तव में अच्छी थी। टीम वास्तव में मेरा बहुत समर्थन कर रही है। ऋषभ बहुत शांत रहे हैं और स्टंप्स के पीछे से मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं। मुझे बहुत मज़ा आ रहा है।

गौरतलब है कि पहले खेलते हुए दिल्ली ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 215 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी में खेलते हुए केकेआर की टीम महज 171 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...