Create

राशिद खान ने प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

राशिद खान ने अपनी गेंदबाजी के दौरान ज्यादा रन खर्च नहीं किये
राशिद खान ने अपनी गेंदबाजी के दौरान ज्यादा रन खर्च नहीं किये

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ करीबी मुकाबले में भी बेहतरीन जीत दर्ज की और दो अहम अंक अपने खाते में जोड़े। राशिद खान (Rashid Khan) ने इस विजय में अहम भूमिका निभाई। उनको बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। इसके बाद राशिद खान का बयान आया।

गुजरात की जीत पर राशिद खान ने कहा कि यह एक शानदार जीत थी और कुल मिलाकर जिस तरह से हार्दिक ने टॉप पर बल्लेबाजी की, मुझे लगा कि इस विकेट पर एक अच्छा स्कोर था और गेंद के साथ शुरुआत हमारे लिए एकदम सही थी। मुझे लगता है कि तेज गेंदबाजों ने इसे स्थापित किया और मैंने इसे जितना संभव हो सके बरकरार रखने की कोशिश की और सौभाग्य से मैच सही टीम की तरफ समाप्त हो गया।

राशिद खान ने आगे कहा कि रसेल को लेकर योजना थी कि मेरे ओवर उनके लिए रखे जाएँ क्योंकि वह ऐसे बल्लेबाज हैं जो रुककर नहीं खेलते हैं। इससे शायद मोमेंटम बदलने के आसार थे और हमें इसका फायदा उठाने की आवश्यकता थी। यह योजना थी लेकिन सौभाग्य से अंत में हमने उनको आउट कर दिया। हम जानते हैं कि वह गेंद को किस तरह जोर से मारते हैं।

The Magician of the Match award goes to... 🪄#SeasonOfFirsts #AavaDe #KKRvGT https://t.co/65kJ6YFMHj

गौरतलब है कि गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रनों का स्कोर खड़ा किया। हालांकि उनकी बैटिंग फ्लॉप रही लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जमाया। वह 67 रन बनाकर आउट हुए। आंद्रे रसेल ने केकेआर के लिए 4 विकेट चटकाए।

जवाबी पारी में खेलते हुए केकेआर की टीम 148 रनों के स्कोर तक ही पहुँच पाई। आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों पर 48 रन बनाए। राशिद खान ने अपने 4 ओवरों में 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किये। इस तरह केकेआर को 8 रनों की करीबी हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment