Create

IPL में छह सीजन के बाद शून्य पर आउट हुए केएल राहुल, बना गजब का संयोग

राहुल के खिलाफ अपील करते मोहम्मद शमी (Photo Credit: IPL)
राहुल के खिलाफ अपील करते मोहम्मद शमी (Photo Credit: IPL)
reaction-emoji
Neeraj Pandey

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में केएल राहुल (KL Rahul) की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान राहुल को इस सीजन के पहले मैच में गोल्डन डक पर आउट होना पड़ा। गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मुकाबले की पहली ही गेंद पर राहुल को मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने पवेलियन का रास्ता दिखाया।

मैदानी अंपायर ने राहुल को नॉट आउट करार दिया था, लेकिन गुजरात ने रिव्यू लिया जिसमें राहुल को आउट करार दिया गया। पूरे IPL करियर में यह केवल दूसरा मौका है जब राहुल शून्य के स्कोर पर आउट हुए हैं। राहुल पहली बार IPL में 2016 में शून्य के स्कोर पर आउट हुए थे। गौरतलब है कि IPL में दोनों ही बार शून्य पर आउट होने के समय राहुल की विपक्षी टीम गुजरात ही थी।

पहली बार वह गुजरात लायंस के खिलाफ शून्य के स्कोर पर आउट हुए थे। इस बार वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ शून्य के स्कोर पर आउट हुए हैं। दोनों ही मौकों पर राहुल पहली ही गेंद पर आउट हुए हैं और उनके हिस्से में गोल्डन डक आया है।

लखनऊ ने खराब शुरुआत से उबरते हुए बनाया अच्छा स्कोर

Innings Break!Brilliant half-centuries from @HoodaOnFire (55) and Ayush Badoni (54) propel #LSG to a total of 158/6 on the board.Scorecard - bit.ly/TATAIPL-2022-4 #GTvLSG #TATAIPL https://t.co/iBTHG7nbVl

लखनऊ के लिए सीजन के पहले मैच की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 29 के स्कोर पर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे। पावरप्ले में ही चार विकेट गंवाने के बाद लखनऊ की टीम मुश्किल में दिखाई दे रही थी, लेकिन दीपक हूडा और IPL डेब्यू कर रहे आयुष बदोनी ने अपनी टीम को संभाला। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी करके अपनी टीम की वापसी कराई।

हूडा 41 गेंदों में 55 रन बनाने के बाद आउट हुए तो वहीं बदोनी ने भी 41 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली। इन दोनों की बदौलत लखनऊ ने 158/6 का स्कोर खड़ा किया है। गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे अधिक तीन विकेट हासिल किए।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...