Create

आईपीएल से पहले केएल राहुल ने खिलाड़ियों को लखनऊ सुपर जायंट्स की जर्सी प्रदान की

Photo Credit - Lucknow Supergiants Instagram
Photo Credit - Lucknow Supergiants Instagram

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Supergiants) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने आईपीएल 2022 (IPL) के आगाज से पहले टीम के सभी खिलाड़ियों को नई जर्सी प्रदान की। लखनऊ टीम के सभी खिलाड़ी इस वक्त मुंबई में आगामी सीजन के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं।

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स अपना पहला मुकाबला 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी। केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है और उनके ऊपर नई टीम को लीड करने की बड़ी जिम्मेदारी है। इससे पहले वो पंजाब किंग्स की कप्तानी कर चुके हैं। वहां पर कप्तान के तौर पर उन्हें निराशा हाथ लगी थी लेकिन बल्ले से उनका परफॉर्मेंस लाजवाब रहा था।

एक कार्यक्रम के दौरान खिलाड़ियों को जर्सी प्रदान की गई

आईपीएल का आगाज होने से पहले केएल राहुल ने टीम के खिलाड़ियों को लखनऊ सुपर जायंट्स की जर्सी दी। फ्रेंचाइजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया। इसके अलावा इस कार्यक्रम की तस्वीरें भी शेयर कीं।

लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी ने भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान को सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में 10 करोड़ रुपए में खरीदा है। इसके अलावा जेसन होल्डर, क्रुणाल पांड्या, क्विंटन डी कॉक और मनीष पांडे जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी काफी महंगी कीमत पर खरीदे गए। इतना ही नहीं फ्रेंचाइजी द्वारा एविन लुईस, कृष्णप्पा गौतम, अंकित राजपूत, मनन वोहरा, दुष्मंथा चमीरा, शाहबाज नदीम जैसे होनहार खिलाड़ियों को भी अपने साथ जोड़ा गया है।

इससे पहले केएल राहुल ने कहा था कि हम सभी जीत के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। एक नए फ्रेंचाइजी के तौर पर नए सीजन में हमें कुछ स्पेशल करने का मौका मिला है। मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment