केएल राहुल ने लखनऊ की हार का बड़ा कारण बताया

केएल राहुल ने हार को लेकर कुछ बातों का जिक्र किया
केएल राहुल ने हार को लेकर कुछ बातों का जिक्र किया

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने पहले ही मैच में शानदार जीत दर्ज करते हुए धमाकेदार अभियान शुरू किया है। गुजरात की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम की पराजय को लेकर प्रतिक्रिया दी। केएल राहुल ने हार के कुछ कारणों का जिक्र किया।

लखनऊ के कप्तान ने कहा कि यह एक अभूतपूर्व गेम था। इस तरह से शुरुआत करना बल्ले से आदर्श नहीं था लेकिन जिस तरह से हम उबरे वह अभूतपूर्व था। जब मध्य और निचले क्रम के बल्लेबाज काम कर सकते हैं तो हमें आत्मविश्वास मिलता है। हम जानते हैं कि वानखेड़े में गेंद शुरुआत में हरकत कर सकती है।

केएल राहुल ने आगे कहा कि इस मैच से हमारे पास सीखने के लिए बहुत कुछ है। हम सभी जानते हैं कि शमी कितने अच्छे हैं। मुझे पता था कि वह खतरनाक होंगे। उनको इतनी अच्छी गेंदबाजी करते हुए देखना अच्छा है। दूसरे हाफ में हमने खुद को मौका दिया। ओस के साथ गेंद को पकड़ना वाकई मुश्किल हो जाता है लेकिन मैं इसे बहाना नहीं बनाना चाहता। हमें वापस जाकर अब गीली गेंद के साथ अभ्यास करना होगा। हमने अपनी ज्यादातर योजनाओं को क्रियान्वित किया लेकिन गीली गेंद स्किड हो जाती है। बदोनी के अर्धशतक को लेकर उन्होंने कहा कि वह बेबी एबी है। पहले दिन से ही वह शानदार रहे हैं। वह 360 डिग्री खेलते हैं। इस मौका का फायदा उठाने को लेकर मैं उनके लिए खुश हूँ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 6 विकेट पर 158 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी में खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने 5 विकेट पर 161 रनों का स्कोर हासिल करते हुए जीत दर्ज की। इस तरह गुजरात ने आईपीएल के डेब्यू मैच में बेहतरीन जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma