Create

आयुष बदोनी को लेकर केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान

बदोनी ने दोनों मैचों में तूफानी पारी खेली है
बदोनी ने दोनों मैचों में तूफानी पारी खेली है
निरंजन

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने आयुष बदोनी (Ayush Badoni) को एक मजबूत 360-डिग्री खिलाड़ी बताया, उन्हें भारत में सफेद गेंद क्रिकेट के लिए एक संपत्ति कहा। इस युवा खिलाड़ी ने गुरुवार को लखनऊ की पहली आईपीएल जीत में एक निडर पारी खेली। लखनऊ ने एक बड़े स्कोर के बाद भी चेन्नई को पराजित कर दिया।

केएल राहुल ने कहा कि मैंने कुछ वीडियो देखे हैं जब आपको केवल अच्छे शॉट देखने को मिलते हैं, लेकिन जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, अभूतपूर्व है। राहुल ने आगे कहा कि वह मजबूत 360-डिग्री खिलाड़ी, भारत के लिए एक बेहतरीन खोज और सफेद गेंद वाले क्रिकेट के लिए एक संपत्ति है।

रवि बिश्नोई को लेकर केएल राहुल ने कहा कि वह बड़े दिल के खिलाड़ी हैं। वह कैरेक्टर दिखाते हैं। उसके लिए वास्तव में खुश हूँ क्योंकि वह आगे बढ़ना चाहते हैं और सीखना चाहते हैं। यह देखकर अच्छा लगा।

जीत मुबारक हो💯 Our first win of the season 💪#LSG #AbApniBaariHai #LSGvCSK #IPL2022

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीत दर्ज की। लखनऊ ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। बड़े स्कोर के बाद भी चेन्नई की टीम को पराजय का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए चेन्नई ने 7 विकेट पर 210 रन बनाए। रॉबिन उथप्पा ने अर्धशतकीय पारी खेली। लखनऊ के लिए रवि बिश्नोई ने 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किये।

जवाब में खेलते हुए लखनऊ ने बेहतरीन शुरुआत की। केएल राहुल और डी कॉक ने मिलकर पहले विकेट के लिए 99 रन बनाए। केएल राहुल ने 40 और डी कॉक ने 61 रन बनाए। बाद में एविन लुईस ने 23 गेंद में नाबाद 55 रन बनाए। आयुष बदोनी ने 9 गेंद में नाबाद 19 रन बनाए और लखनऊ ने सीजन की पहली जीत दर्ज की। लखनऊ की टीम ने मैच में अंत तक मैच को दिलचस्प बनाए रखा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...