Create
Notifications

युजवेंद्र चहल के साथ अपने कंपटीशन को लेकर कुलदीप यादव ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) दोनों ही इस वक्त आईपीएल (IPL) में काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त पर्पल कैप की रेस में हैं। हालांकि कुलदीप का कहना है कि उनकी चहल के साथ कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है और वो चाहते हैं कि चहल ही सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम करें।

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए युजवेंद्र चहल ने अभी तक 8 मैचों में 12.61 की औसत से 18 विकेट लिए हैं। वो एक हैट्रिक भी इस आईपीएल सीजन ले चुके हैं। जबकि दूसरी तरफ कुलदीप यादव भी उनके ठीक पीछे हैं। उन्होंने 8 मैचों में अभी तक 14.11 की औसत से 17 विकेट लिए हैं। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ है।

मैं चाहता हूं कि युजवेंद्र चहल पर्पल कैप अपने नाम करें - कुलदीप यादव

हालांकि कुलदीप यादव चाहते हैं कि युजवेंद्र चहल ही पर्पल कैप अपने नाम करें। उन्होंने कहा कि वो चहल को अपना बड़ा भाई मानते हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद कुलदीप यादव ने कहा,

मुझे कभी भी युजवेंद्र चहल के साथ कंपटीशन की फीलिंग नहीं आई। वो मेरे बड़े भाई की तरह हैं और जब मैं चोटिल था तो उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया था। मैं दिल से चाहता हूं कि वो इस साल पर्पल कैप अपने नाम करें।

कुलदीप यादव ने आंद्रे रसेल के विकेट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि कैसे रसेल को सेट-अप किया। कुलदीप ने कहा,

मुझे आंद्रे रसेल काफी पसंद हैं, क्योंकि मैं उनको काफी अच्छी तरह सेटअप करता हूं। मैं पहले अराउंड द विकेट गया और उसके बाद ओवर द विकेट आया और फिर अराउंद विकेट गया। कुछ डॉट गेंदों के बाद मुझे पता था कि रसेल मेरे खिलाफ बड़ा शॉट लगाने की कोशिश करेंगे।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...