Create

कुलदीप यादव ने मैन ऑफ़ द मैच अपने साथी खिलाड़ी के साथ शेयर किया

कुलदीप यादव ने दिल्ली में आने के बाद धाकड़ प्रदर्शन किया है
कुलदीप यादव ने दिल्ली में आने के बाद धाकड़ प्रदर्शन किया है

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) लगातार दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में भी दिल्ली ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर प्लेयर ऑफ़ द मैच का खिताब हासिल किया। इस जीत और अवॉर्ड के बाद कुलदीप यादव की तरफ से बड़ी प्रतिक्रिया आई है।

कुलदीप यादव ने कहा कि मैं यह अवॉर्ड अक्षर (पटेल) के साथ शेयर करना चाहता हूँ। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी कर अहम विकेट झटके। मैं रबाडा के खिलाफ काफी खेला हूँ और मैं जानता हूँ कि वह अपने पैरों को नहीं हिलाते हैं। मेरी योजना एक चाइनामैन और बाद में गूगली डालने की थी। दूसरा विकेट ऋषभ के राउंड द विकेट गेंदबाजी करने की सलाह के बाद आया था।

दिल्ली के इस गेंदबाज ने आगे कहा कि मुझे इस सीजन में काफी आत्मविश्वास मिला है और मैं अपनी भूमिका को लेकर मानसिक रूप से भी स्पष्ट हूं। मैं सिर्फ अपनी लाइन और लेंथ पर ध्यान देता हूं न कि इस बात पर कि बल्लेबाज क्या करने वाला है। मैं अब वीडियो नहीं देखता, जब आप बहुत भ्रमित होते हैं तो आप वीडियो देखते हैं कि एक बल्लेबाज क्या कर सकता है। मैं लंबे समय के बाद अपनी गेंदबाजी का लुत्फ उठा रहा हूं और मेरा समर्थन करने का श्रेय ऋषभ को जाता है। यह एक गेंदबाज के लिए काफी आत्मविश्वास देता है और यह हमारे लिए प्लस पॉइंट है।

🗣️"Man of the match mai Axar ke saath share karna chahta hu" - KuldeepEk hi dil hai Kuldeep bhai 🥺💙#DCvPBKS

गौरतलब है कि पहले बैटिंग करते हुए पंजाब की टीम अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकाम रही। पंजाब की टीम 115 रनों के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। कुलदीप यादव ने 24 रन देकर 2 विकेट झटके। अक्षर पटेल ने 10 रन देकर 2 विकेट हासिल किये। खलील अहमद और ललित यादव को भी 2-2 विकेट मिले। जवाब में खेलते हुए दिल्ली ने 11वें ओवर में 1 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment