कुमार संगकारा ने राजस्थान रॉयल्स को मिली एक और हार को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
कुमार संगकारा पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
कुमार संगकारा पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने टीम को मिली लगातार दूसरी हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इन दोनों ही मुकाबलों में उनकी टीम से कहां चूक हो गई और किस डिपार्टमेंट ने बेहतर प्रदर्शन किया।

दरअसल राजस्थान रॉयल्स को केकेआर के खिलाफ मैच में 7 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना पाई। जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस लक्ष्य को 19.1 ओवर में 3 विकेट खोकर आसानी के साथ हासिल कर लिया।

राजस्थान रॉयल्स की ये लगातार दूसरी हार है और इससे पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी थी। टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा ने केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा "इन दोनों ही मुकाबलों में हमने ज्यादा रन नहीं बनाए। मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक समय हमारा स्कोर 16 ओवर में 130/4 था। इसे देखते हुए हमें 170 रन बनाने चाहिए थे। आज एक बार फिर हम उस तरह की बैटिंग नहीं कर पाए। संजू सैमसन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और शिमरोन हेटमायर ने आखिर में कुछ बेहतरीन शॉट लगाए।"

कुमार संगकारा ने की गेंदबाजों की तारीफ

कुमार संगकारा ने अपनी टीम के गेंदबाजों की काफी तारीफ की और कहा कि बॉलर्स ने दोनों ही मैचों में टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की। संगकारा ने कहा "गेंदबाजों ने दोनों ही मैचों में लगभग अपना काम किया और मैच को आखिरी ओवर तक लेकर गए। हालांकि हमें अभी और ज्यादा सुधार करना होगा और अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।"

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला अब 7 मई को पंजाब किंग्स टीम के साथ है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now