Create

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जबरदस्त ऑलराउंड परफॉर्मेंस के बाद लियाम लिविंगस्टोन ने दिया बड़ा बयान

लियाम लिविंगस्टोन ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस दिया (Photo Credit - IPLT20)
लियाम लिविंगस्टोन ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस दिया (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ अपने जबरदस्त ऑलराउंड परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पहले दो मैचों में वो उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन इस मैच में वापसी की।

पंजाब किंग्स ने रविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रनों से हरा दिया। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 180/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स सिर्फ 126 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। पंजाब किंग्स की तीन मैचों में ये दूसरी जीत है।

टीम की इस जीत के हीरो दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन रहे, जिन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और सिर्फ 27 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। लिविंगस्टोन 32 गेंदों में 60 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने कमाल किया और दो गेंदों पर लगातार दो विकेट चटकाकर पंजाब की जीत सुनिश्चित कर दी। उन्होंने सबसे पहले खतरनाक दिख रहे शिवम दुबे को आउट किया और अगली ही गेंद पर ड्वेन ब्रावो को भी पवेलियन भेज दिया।

टीम की जीत में योगदान देना शानदार है - लियाम लिविंगस्टोन

मैच के बाद प्रजेंटेशन समारोह में लियाम लिविंगस्टोन ने अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आपको मेरे पुराने आईपीएल रिकॉर्ड के बारे में याद दिलाने की जरूरत नहीं है। पिछले साल राजस्थान रॉयल्स के लिए मेरा परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था। इसलिए इस तरह का प्रदर्शन करके काफी अच्छा लग रहा है। पहले दो मुकाबले मेरे हिसाब से नहीं गए। हालांकि अब टीम की जीत में योगदान देकर काफी अच्छा लग रहा है। हमारे पास एक ऐसा टार्गेट था जिसे हम डिफेंड कर सकते थे और पावरप्ले में तेज गेंदबाजों ने काफी अच्छा काम किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment