Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद लोकी फर्ग्युसन ने हार्दिक पांड्या की तारीफ की

लोकी फर्ग्युसन ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
लोकी फर्ग्युसन ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के दिग्गज गेंदबाज लोकी फर्ग्युसन (Lockie Ferguson) ने अपने कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या को उनकी स्किल पर काफी भरोसा है और इस तरह का कप्तान होना काफी शानदार है।

गुजरात टाइटंस ने शनिवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए गुजरात की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए, जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 9 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस की टूर्नामेंट में ये लगातार दूसरी जीत है। लोकी फर्ग्युसन ने इस मुकाबले में काफी घातक गेंदबाजी की और 4 ओवरों में 28 रन देकर 4 विकेट लिए।

हार्दिक पांड्या हमेशा कॉन्फिडेंस देते हैं - लोकी फर्ग्युसन

मैच के बाद लोकी फर्ग्युसन ने हार्दिक पांड्या के कप्तानी की तारीफ की। उन्होंने कहा,

हार्दिक एक ऐसे कप्तान हैं जो हमेशा कॉन्फिडेंस देते हैं। ऐसा कप्तान होना काफी शानदार है जो आपकी स्किल पर भरोसा करता हो।

लोकी फर्ग्युसन ने साथ ही में ये भी कहा कि टीम में कई बेहतरीन गेंदबाज हैं और इसी वजह से काम और भी आसान हो जाता है। क्योंकि तब दोनों ही छोर से बल्लेबाजों पर दबाव बनता है और इससे विकेट लेने के आसार ज्यादा रहते हैं।

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस की तरफ से लोकी फर्ग्युसन के अलावा मोहम्मद शमी ने दो और हार्दिक पांड्या एवं राशिद खान ने एक-एक विकेट लिया। इससे पता चलता है कि टीम की तरफ से सभी गेंदबाजों ने अपना-अपना योगदान दिया और इसी वजह से वो दिल्ली कैपिटल्स को टार्गेट से पहले रोकने में सफल रहे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...