Create

इस गेंदबाज की स्पीड और भी ज्यादा तेज होगी, लखनऊ के फास्ट बॉलर के बारे में केएल राहुल का बयान

मोहसिन खान ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
मोहसिन खान ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जैसे - जैसे मोहसिन खान का कॉन्फिडेंस बढ़ेगा उनकी स्पीड और भी तेज होती जाएगी।

मोहसिन खान की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी शानदार रहा। अपनी गेंदबाजी से उन्होंने कई दिग्गजों को प्रभावित किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में भी उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की। मोहसिन खान ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 25 रन दिए और एक विकेट भी लिया। जिस मुकाबले में 200 से ज्यादा रन बने हों वहां पर सिर्फ 25 रन देना मोहसिन की काबिलियत को दर्शाता है।

मोहसिन खान के पास काफी शानदार स्किल है - केएल राहुल

मोहसिन खान की स्किल से केएल राहुल काफी प्रभावित हैं। मैच के बाद उन्होंने इस गेंदबाज को लेकर कहा,

मोहसिन ने हर किसी को दिखाया कि वो कितने शानदार हैं और उनके पास कितनी बेहतरीन स्किल है। जैसे-जैसे उनका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा उनकी स्पीड भी बढ़ती जाएगी जो काफी ज्यादा है। उम्मीद है कि अगले सीजन तक वो और भी स्किल सीखेंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इडेन गार्डेन मैदान में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 207 रनों का विशाल स्कोर बनाया। रजत पाटीदार ने जबरदस्त शतक जड़ा और 54 गेंद पर 112 रनों की नाबाद पारी खेली। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 193 रन ही बना सकी। कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 79 रन बनाए लेकिन टीम को हार झेलनी पड़ी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment