ऋषभ पन्त ने दिल्ली की करीबी हार को लेकर दिया बड़ा बयान

दिल्ली की टीम को छह रनों से हार का सामना करना पड़ा है
दिल्ली की टीम को छह रनों से हार का सामना करना पड़ा है

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम करीबी मैचों पराजित हो रही है और इस बार भी कुछ ऐसा देखने को मिला। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच में दिल्ली की टीम को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा है। कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने इस हार को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

ऋषभ पन्त ने कहा कि मुझे लगता है कि यह कठिन पराजय थी लेकिन हमें करीबी मैचों को जीतना होगा। हम कुछ गेम के करीब आए लेकिन हम इनको हार रहे हैं। वास्तव में खुशी है कि गेंदबाजों ने इसे वापस खींच लिया। लेकिन इस तरह के विकेटों पर जब गेंदबाजों ने मदद का हाथ बढ़ाया तो हमें बल्लेबाजी इकाई के रूप में भी अच्छा प्रदर्शन करने को मिला।

दिल्ली के कप्तान ने आगे कहा कि मिच (मार्श) जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, उसे देखकर वाकई अच्छा लगा। लेकिन एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमें उन 30, 40 को बड़े स्कोर में बदलना शुरू करना होगा। उम्मीद है कि हम इसे पलट सकते हैं। एक टीम के रूप में बहुत सारी सकारात्मक चीजें हैं और चर्चा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है लेकिन हम अगले मैच में खुद को सुधारना चाहेंगे।

गौरतलब है कि लखनऊ ने पहले बैटिंग करते हुए तेज बल्लेबाजी की और एक बड़ा स्कोर बोर्ड पर डाला। पहले खेलकर लखनऊ ने 3 विकेट पर 195 रनों का स्कोर बनाया। इसे हासिल करना इतना आसान कार्य नहीं था। लखनऊ के लिए केएल राहुल और दीपक हूडा ने अर्धशतक जड़े। दोनों ने टीम को इस स्तर तक लेकर आने में मदद की।

जवाब में खेलते हुए दिल्ली ने पीछा अच्छी तरह किया लेकिन अंत में आकर 6 रनों से हार गए। दिल्ली की टीम 7 विकेट पर 189 रनों के स्कोर तक ही पहुँच पाई।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now