IPL 2022, LSG vs RR 63वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम धाकड़ रही है
लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम धाकड़ रही है

आईपीएल (IPL) में रविवार को डबल हेडर का दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला जाएगा। लखनऊ का प्रदर्शन इस सीजन देखने लायक रहा है। पहली बार टूर्नामेंट में खेल रही लखनऊ की टीम ने प्रभावशाली क्रिकेट खेला है। अब तक लीग में लखनऊ ने 12 मुकाबले खेले हैं और 8 मैचों में जीत दर्ज की है। राजस्थान रॉयल्स की टीम भी पीछे नहीं है। राजस्थान रॉयल्स ने 12 मुकाबले खेलकर 7 में जीत हासिल की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

लखनऊ के लिए केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक ने इस सीजन धाकड़ प्रदर्शन किया है। उनके अलावा दीपक हूडा का बल्ला भी कुछ मौकों पर चला है। दूसरी तरफ राजस्थान के लिए जोस बटलर ने धमाकेदार खेल का प्रदर्शन किया है। उनके बल्ले से इस सीजन तीन शतकीय पारियां देखने को मिली है। गेंदबाजी में रॉयल्स के लिए अश्विन और युजवेंद्र चहल ने धाकड़ प्रदर्शन किया है। दोनों टीमों की नजरें प्लेऑफ़ में जगह बनाने की तरफ होंगी। जिस टीम का प्रदर्शन अच्छा होगा, उसकी जीत होगी।

संभावित एकादश

Lucknow Super Giants

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, जेसन होल्डर, आवेश खान, रवि बिश्नोई, दुश्मांथा चमीरा, मोहसिन खान

Rajasthan Royals

संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडीक्कल, रसी वैन डर डुसेन, रियान पराग, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप सेन

पिच और मौसम की जानकारी

ब्रेबोर्न स्टेडियम में पिच बल्लेबाजों के लिए आसान रहती है, ऐसे में गेंदबाजों को मेहनत करनी होगी। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय उचित रहेगा। ओस की भूमिका भी देखने को मिलेगी।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट पर लाइव देखा जा सकता है। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now