"मेरा पहला आईपीएल विकेट सबसे फेवरेट बल्लेबाजों में से एक का है", CSK के गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2022 में सीएसके की पहली जीत में महीश तीक्षणा ने अहम भूमिका निभाई
आईपीएल 2022 में सीएसके की पहली जीत में महीश तीक्षणा ने अहम भूमिका निभाई

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हारते हुए सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। सीएसके की जीत में श्रीलंका के मिस्ट्री स्पिनर महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) का अहम योगदान रहा। तीक्षणा ने अपनी विवधताओं से विपक्षी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया और चार विकेट चटकाए और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रनों से हराकर पहली जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 216/4 का विशाल स्कोर बनाया। शिवम दुबे ने 95 और रॉबिन उथप्पा ने 88 रनों की शानदार पारियां खेली। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 193/9 का स्कोर ही बना सकी और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

फाफ डू प्लेसी के विकेट को बताया खास

youtube-cover

महीश तीक्षणा ने जिन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया, उसमें विपक्षी कप्तान फाफ डू प्लेसी, अनुज रावत, शाहबाज़ अहमद और सुयश प्रभुदेसाई को अपना शिकार बनाया। हालांकि युवा गेंदबाज ने आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी के विकेट को खास बताया और उन्हें अपने फेवरेट बल्लेबाजों में से एक बताया।

मैच के बाद तीक्षणा ने कहा,

मेरा पहला आईपीएल विकेट मेरे फेवरेट बल्लेबाजों में से एक है। मुझे कोचों और खिलाड़ियों ने कहा था कि मैं आज विकेट लेने जा रहा हूं। और मैं वास्तव में खुश हूँ।
हमें बोर्ड पर एक बड़ा स्कोर मिल था। हम सिर्फ डॉट गेंदों के लिए गए और हम जानते थे कि वे आक्रमण करने वाले थे। हमने अपना समर्थन किया और इसलिए हमें परिणाम मिले।

तीक्षणा ने अपने चार ओवर के स्पेल में शुरू से ही सफलता हासिल की और 33 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। उनके इस प्रदर्शन के बाद टीम की प्लेइंग XI में उनकी दावेदारी काफी मजबूत हो गई है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now