Create

IPL 2022 से पहले मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्धने ने रोहित की इंटरनेशनल कप्तानी पर की टिप्पणी, देखें मजेदार वीडियो

मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ चुके हैं रोहित (Photo Credit :BCCI)
मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ चुके हैं रोहित (Photo Credit :BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन के लिए सभी टीमों की तैयारियां शुरू हो गई हैं। सभी टीमों ने अपना कैंप शुरू कर दिया है और धीरे-धीरे खिलाड़ी इकट्ठे होने लगे हैं। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज समाप्त करने के बाद भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ चुके हैं।

मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित को टीम के हेड कोच महेला जयवर्धने से मिलते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में जयवर्धने ने रोहित की इंटरनेशनल कप्तानी को लेकर टिप्पणी भी की है। रोहित से हाथ मिलाते हुए जयवर्धने ने कहा,

कप्तानी की शुरुआत करते ही इनके कुछ बाल सफेद हो गए हैं।
Always something special about catching up with faMIliar faces! 😎💙#OneFamily #MumbaiIndians @ImRo45 @MahelaJay @ShaneBond27 MI TV https://t.co/Zi1KME46e7

रोहित और टीम के सपोर्ट स्टॉफ की यह मुलाकात डाइनिंग टेबल पर हुई इस दौरान रोहित ने वहां मौजूद सभी लोगों से हाथ मिलाया और उनका अभिवादन किया।

27 मार्च को दिल्ली के खिलाफ सीजन की शुरुआत करेगी मुंबई

IPL 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होनी है। लीग के दूसरे ही दिन डबल हेडर खेला जाना है। सीजन के पहले डबल हेडर में दोपहर वाले मैच में मुंबई इंडियंस अपने अभियान की शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी। पांच बार की चैंपियन मुंबई एक बार फिर से रोहित की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी।

इस सीजन मुंबई इकलौती टीम होगी जिसे अपने घरेलू मैदान में मैच खेलने का मौका मिलेगा। मुंबई को चार मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेलने का मौका मिलेगा। मुंबई की टीम इस सीजन थोड़ी बदली हुई नजर आएगी। पिछले सीजन तक जसप्रीत बुमराह के साथ घातक गेंदबाजी करने वाले ट्रेंट बोल्ट इस सीजन के लिए टीम का हिस्सा नहीं है। इस सीजन बुमराह का साथ देने के लिए टायमल मिल्स और रिली मेरेडिथ जैसे तेज गेंदबाज मौजूद होंगे।

मुंबई ने टिम डेविड और डेवाल्ड ब्रेविस के रूप में दो ऐसी साइनिंग की है जिन्हें देखने के लिए क्रिकेट फैंस काफी उत्सुक हैं। डेविड टी20 क्रिकेट में खुद को साबित कर चुके हैं तो वहीं बेबी एबी के नाम से मशहूर ब्रेविस के लिए यह एक शानदार मौका होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment