Create

रोहित शर्मा और इशान किशन की फॉर्म को लेकर मुंबई इंडियंस के कोच का चौंकाने वाला बयान

महेला जयवर्धने ने रोहित शर्मा और इशान किशन की फॉर्म को लेकर दी प्रतिक्रिया
महेला जयवर्धने ने रोहित शर्मा और इशान किशन की फॉर्म को लेकर दी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है और इस सीजन कई टीमों का बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला लेकिन पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस (MI) का अब तक का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। मुंबई इस सीजन में बिल्कुल भी लय में नहीं दिख रही है, जिन्हें एक के बाद एक लगातार मुकाबलों में मात मिल रही है। एक तरफ टीम काफी खराब खेल रही है, तो वहीं दूसरी ओर टीम के दो सबसे अहम बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशान किशन (Ishan Kishan) भी नाकाम हो रहे हैं।

रोहित और इशान दोनों ही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में खाता तक नहीं खोल सके थे। इतना ही नहीं पिछले कई मैचों से दोनों ही खिलाड़ियों का फॉर्म काफी खराब रहा है। जहां इशान ने 7 मैचों में 191 रन बनाए हैं, तो वहीं रोहित के बल्ले से भी इतने ही मैचों में 114 रन ही निकले हैं।

मुंबई के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद इन दोनों ही बल्लेबाजों की फॉर्म को लेकर बयान दिया है। जयवर्धने ने कहा,

ये उतार-चढ़ाव होता रहता है। ईमानदारी से कहूं तो, इशान ने पहले कुछ खेलों में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, और फिर थोड़ा सा गिरावट आई। रोहित शर्मा भी गेंद को वास्तव में अच्छी तरह से हिट कर रहे हैं, उसे 15-20 रन की शुरुआत मिलती है लेकिन बड़े स्कोर में नहीं तब्दील कर पा रहा है।

दोनों ही फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं - महेला जयवर्धने

उन्होंने आगे कहा

जब ऐसा होता है, और जब आप जल्दी आउट हो जाते हैं, तो आपको लगता है कि कुछ भी आपके अनुसार में नहीं जा रहा है। मैं एक बल्लेबाज रहा हूं (और) यह खेल का हिस्सा है। लेकिन मुझे चिंता तब होगी जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर रहे हों या उनमें वो आत्मविश्वास नजर ना आये, लेकिन वे दोनों नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।"
आपको क्षमता, आत्मविश्वास का समर्थन करने की आवश्यकता है, ये वे लोग हैं जिन्होंने बहुत अधिक आईपीएल क्रिकेट खेला है, समझते हैं कि क्या करने की आवश्यकता है और बस अंदर जाने की जरूरत है, कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, प्रक्रिया से गुजरें और ये बदल जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment