डेवाल्ड ब्रेविस को लेकर मुंबई इंडियंस के कोच ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
डेवाल्ड ब्रेविस एक जबरदस्त युवा क्रिकेटर हैं
डेवाल्ड ब्रेविस एक जबरदस्त युवा क्रिकेटर हैं

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के अंडर-19 क्रिकेटर डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) को लेकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हेड कोच महेला जयवर्द्धने ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि डेवाल्ड ब्रेविस ने नेट में जिस तरह की बल्लेबाजी उससे सभी काफी प्रभावित हैं।

मुंबई इंडियंस टीम ने सीजन के आगाज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच महेला जयवर्द्धने प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए। इस दौरान महेला जयवर्द्धने से युवा खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गई।

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा " हमने अभी तक अपनी टीम फाइनल नहीं की है कि कौन प्लेइंग इलेवन में खेलेगा और कौन नहीं खेलेगा। हालांकि जहां तक डेवाल्ड की बात है तो उन्हें नेट्स में देखकर काफी अच्छा लगा। वो काफी जबरदस्त प्लेयर हैं। उनके लिए हम काफी उत्साहित हैं। मुंबई इंडियंस की टीम हर एक प्लेयर के स्किल को निखारने का काम करती है और उनकी स्किल पर भी हम काम करेंगे। केवल उनको ही नहीं हर एक युवा खिलाड़ी को एक्सपोजर दिया जाएगा। हम उनसे काफी प्रभावित हैं।"

डेवाल्ड ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में काफी प्रभावित किया था

आपको बता दें कि डेवाल्ड ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। साउथ अफ्रीका के लिए डेवाल्ड ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में विस्फोटक पारियां खेली थी। डेवाल्ड ब्रेविस ने अंडर 19 विश्व कप के एक संस्करण में सबसे ज्यादा 506 रन बनाये थे। यही वजह थी कि उनकी तुलना एबी डीविलियर्स से होने लगी थी। उन्हें "बेबी एबी" तक कहा गया।

आईपीएल ऑक्शन से पहले ही डेवाल्ड ब्रेविस काफी सुर्खियों में थे और इसका उन्हें काफी फायदा भी हुआ। मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रुपए में डेवाल्ड ब्रेविस को अपनी टीम में शामिल किया। देखने वाली बात होगी कि उन्हें खेलने का मौका मिलता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment