Create

मुंबई इंडियंस की दो हार को लेकर कोच जयवर्धने की बड़ी प्रतिक्रिया

महेला जयवर्धने ने फिनिश को लेकर बयान दिया
महेला जयवर्धने ने फिनिश को लेकर बयान दिया

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने कहा कि उनकी टीम को आईपीएल (IPL) में बैक टू बैक हार के साथ शुरुआत करने के बाद घबराने की कोई जरूरत नहीं है, जबकि उनकी टीम को बेहतर तरीके से गेम खत्म करने की जरूरत है। राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ पराजय के बाद जयवर्धने ने यह प्रतिक्रिया दी।

मुंबई इंडियंस के इन्स्टाग्राम पेज पर जयवर्धने ने कहा कि एक बार फिर से निराशाजनक खेल लेकिन कई अच्छी चीजें हुई। गेंद के साथ तीन खराब ओवर रहे और 70 रन दिए। इसका मतलब है कि हमने बहुत अच्छे विकेट पर 17 ओवर में 120 रन खर्च किये। कौशल के लिहाज से हम बहुत अच्छे थे, लेकिन सिर्फ तीन खराब ओवर थे।

आगे जयवर्धने ने कहा कि चेज में हमने वास्तव में अच्छा समय दिया और उसके साथ एक खराब ओवर था जहां हमने अपने 2 मुख्य बल्लेबाजों को खो दिया। इसलिए हम गेम को ठीक से खत्म नहीं कर सके। मुझे पता है कि यह जल्दी है, लेकिन हमें वास्तव में गेम को खत्म करने में सक्षम होना चाहिए। ये वे चर्चाएं हैं जो हम करने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमें अहम चीजों पर ध्यान देना है और हमारी टीम अच्छी तरह ट्रेनिंग कर रही है।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस को 23 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा था। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 193 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। जोस बटलर ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 100 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही और 170 रन तक पहुँच पाई। चेज करते समय अंत में किरोन पोलार्ड क्रीज पर थे लेकिन वह उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment