Create

टिम डेविड के जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर महेला जयवर्द्धने ने दिया बड़ा बयान

टिम डेविड का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है (Photo Credit - IPLT20)
टिम डेविड का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हेड कोच महेला जयवर्द्धने (Mahela Jayawardene) ने टीम के प्रमुख युवा बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जयवर्द्धने के मुताबिक किरोन पोलार्ड की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने के बाद टिम डेविड ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी उठाई और बेहतरीन प्रदर्शन किया।

पिछले कुछ मुकाबलों में टिम डेविड ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए कई लंबे-लंबे हिट लगाए। वहीं दूसरी तरफ किरोन पोलार्ड का परफॉर्मेंस बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। वो 11 मैचों में 14.40 की औसत और 107.46 के स्ट्राइक रेट से केवल 144 रन ही बना पाए।

टिम डेविड के लिए आईपीएल काफी अलग एक्सपीरियंस था - महेला जयवर्द्धने

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महेला जयवर्द्धने ने टिम डेविड को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब हमने उन्हें ऑक्शन में देखा तो हमें लगा कि पिछले 12 महीने में उन्होंने जो कुछ भी किया है उसके हिसाब से उनके पास काफी टैलेंट है। हमें बस ये देखना था कि उनका टेंपरामेंट कैसा रहता है और आईपीएल में वो किस तरह का परफॉर्मेंस करते हैं क्योंकि अभी तक वो जहां-जहां भी खेलते आए थे उससे ये टूर्नामेंट काफी अलग तरह का था। शुरूआत में उन्हें माहौल में ढलने में थोड़ा समय लगा और शायद यही वजह थी कि वो पूरे सीजन नहीं खेले। लेकिन उन्होंने दिखाया कि वो क्या कर सकते हैं।

आपको बता दें कि टिम डेविड ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली थी। उन्होंने 21 गेंद 44 रन बनाए थे और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी उन्होंने विस्फोटक पारी खेली। हालांकि अहम मौके पर वो रन आउट हो गए थे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...