Create

लखनऊ की टीम से जुड़ा दिग्गज खिलाड़ी, कप्तान केएल राहुल ने दी टीम जर्सी 

मार्कस स्टोइनिस टीम के साथ जुड़ गए हैं
मार्कस स्टोइनिस टीम के साथ जुड़ गए हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) पाकिस्तान के दौरे से आने के बाद अपना क्वारंटाइन पूरा कर रहे थे। उनका क्वारंटाइन पूरा हो चुका है और आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए अपनी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के साथ जुड़ चुके हैं। टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने उनका बाकी खिलाड़ियों के सामने स्वागत किया और टीम की जर्सी भी दी।

पिछले आईपीएल सीजन दिल्ली कैपिटल्स ने स्टोइनिस को मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था। इसके बाद लखनऊ फ्रेंचाइजी ने ड्राफ्ट के माध्यम से केएल राहुल, रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस को अपनी टीम में शामिल किया था। उनके आने से LSG की टीम को और संतुलन मिलेगा।

फ्रेंचाइजी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों को अपनी टीम इवेंट की एक झलक वीडियो के माध्यम से दिखाई। इस वीडियो में केएल राहुल बाक़ी खिलाड़ियों के सामने स्टोइनिस के बारे में बात करते हैं और फिर उन्हें अपनी टीम की जर्सी भी देते हैं।

फ्रेंचाइजी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,

देखो आखिर कौन आपके #supergiants में शामिल हुआ है

आज राजस्थान रॉयल्स से होगा लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबला

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स आज अपना पांचवां मुकाबला खेलेगी। इस मुकाबले में टीम की भिड़ंत अपना पिछला मैच हारने वाली राजस्थान रॉयल्स से होगा। दोनों ही टीमों ने काफी अच्छा खेल दिखाया है और इसी वजह से एक जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद की जा रही है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम को वानखेड़े के मैदान पर खेला जायेगा।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने हार के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करने के बाद अभी तक बेहतरीन खेल दिखाया है और टीम ने अपने चार में से 3 मैचों में जीत हासिल की है। छह अंको के साथ लखनऊ टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। ऐसे में टीम की कोशिश अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की होगी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...