मैथ्यू वेड ने आउट देने के बाद हेलमेट और बल्ला फेंका, हो सकती है सज़ा

वेड अम्पायर के फैसलों से काफी नाराज़ दिखाई दिए
वेड अम्पायर के फैसलों से काफी नाराज़ दिखाई दिए

आरसीबी (RCB) के खिलाफ मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) के बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने गुस्सा दिखाया। पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात की टीम के बल्लेबाज ने आउट देने के बाद निर्णय को लेकर नाराजगी जताई। ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद वेड ने अपना हेलमेट फेंक दिया और बल्ले को भी पटका। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आरसीबी के लिए जब ग्लेन मैक्सवेल पारी का छठा ओवर लेकर आए तब दूसरी गेंद वेड के पैर पर जा जाकर लगी और अम्पायर ने अपील होने पर आउट करार दिया। इसके बाद उन्होंने तुरंत रिव्यू लेने का निर्णय लिया। हालांकि गेंद उनके बल्ले या ग्लव्स को छूकर नहीं जा रही थी। गेंद विकेट से जाकर टकरा रही थी और अम्पायर्स कॉल के आधार पर उनको आउट दिया गया। वेड 16 रन के निजी स्कोर पर चलते बने।

आउट होकर जाने के बाद वह निराश दिखे और काफी गुस्से में लग रहे थे। उन्होंने ड्रेसिंग रूम में हेलमेट फेंक दिया। इसके बाद बल्ला उन्होंने तीन से चार बार इधर-उधर मारा। यह दृश्य कैमरे में कैद हो गया और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वेड आउट के फैसले से खफा दिखे।

इससे पहले भी अम्पायरिंग को लेकर यह सीजन चर्चा में रहा है। रोहित शर्मा के एक आउट पर भी विवाद हुआ था। इसके बाद अम्पायरों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

आरसीबी के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही लेकिन सम्मानजनक स्कोर बनाने में सफल रही। गुजरात ने 168 रनों का स्कोर बनाया। कप्तान हार्दिक पांड्या ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलाव राशिद खान ने भी अंतिम कुछ गेंदों में तेजी से बल्लेबाजी करते हुए रन बनाए। गुजरात की टीम प्लेऑफ़ में पहले से जगह बना चुकी है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma