Create
Notifications

"मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद", दिग्गज बल्लेबाज ने केकेआर की टीम में शामिल होने के बाद दी प्रतिक्रिया 

अजिंक्य रहाणे को केकेआर ने खरीदा
अजिंक्य रहाणे को केकेआर ने खरीदा
Prashant Kumar
visit

भारतीय टीम के अनुभवी और आईपीएल में कई सालों से खेलने वाले दाएं हाथ के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में एक नई टीम मिल गयी है। यह बल्लेबाज आगामी सीजन में दो बार की आईपीएल विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम का हिस्सा होगा। केकेआर ने अनुभवी खिलाड़ी पर विश्वास जताया और हालिया खराब प्रदर्शन को नजर अंदाज करते हुए उन्हें शामिल किया। केकेआर के द्वारा खरीदे जाने के बाद अजिंक्य रहाणे ने भी प्रतिक्रिया दी।

रहाणे ने मेगा ऑक्शन में 1 करोड़ के बेस प्राइस के साथ अपना नाम रजिस्टर करवाया था और उनके लिए एकमात्र बोली कोलकाता की ही टीम ने लगाई और इस तरह बेस प्राइस में ही वह केकेआर का हिस्सा बने।

While we welcome @ajinkyarahane88 to our #GalaxyofKnights, we are also delighted to introduce Amita Deshpande. Solving two issues with one solution, Amita’s reCharkha has helped uplift the needy by employing them. https://t.co/7BcvQJE0nb

केकेआर का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं रहाणे

यह दिग्गज खिलाड़ी कोलकाता में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने प्रशंसकों के साथ वीडियो के माध्यम से अपनी उत्सुकता जाहिर की।

केकेआर के द्वारा ट्विटर पर साझा किये गए वीडियो में रहाणे ने कहा,

मैं केकेआर परिवार में शामिल होने के लिए वास्तव में खुश और उत्साहित हूं। मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे पता है कि हम पिछले कुछ सीज़न में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे होंगे और मुझे यकीन है कि हम एक टीम के रूप में इस सीज़न में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। साथ ही, मैं गैलेक्सी ऑफ नाइट्स में शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। चीयर्स।

आपको बता दें कि अजिंक्य रहाणे आईपीएल में कई सीजन से खेल रहे हैं और उनके पास कप्तानी करने का अनुभव भी है। ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स को रहाणे के रूप में एक अच्छा मार्गदर्शक भी मिल गया है, जो युवा खिलाड़ियों की भी मदद कर सकता है।

उम्मीद है कि केकेआर के लिए वह पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे और वेंकटेश अय्यर के जोड़ीदार के रूप में नजर आएंगे।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now