Create

ड्वेन ब्रावो एक बार फिर बने सीएसके का हिस्सा, देवदत्त पडिक्कल को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा

ड्वेन ब्रावो की चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी
ड्वेन ब्रावो की चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी

आईपीएल (IPL) इतिहास के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक ड्वेन ब्रावो (Dwyane Bravo) एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL Auction) के दौरान ड्वेन ब्रावो को एक बार फिर से 4 करोड़ 40 लाख की रकम में खरीद लिया है।

ड्वेन ब्रावो का नाम जब ऑक्शन में आया तो सीएसके ने सबसे पहले बोली लगाई और उसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने भी बोली लगाई। वहीं दिल्ली कैपिटल्स भी मैदान में कूद पड़ी और बोली लगाई लेकिन सीएसके ने आखिर में आकर 4 करोड़ 40 लाख में खरीदा।

प्रमुख बल्लेबाज मनीष पांडे अब अगले आईपीएल सीजन से नई टीम लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। मनीष पांडे का नाम जब ऑक्शन के लिए आया तो सनराइजर्स हैदराबाद ने उनके लिए शुरूआती बोली लगाई। दिल्ली और सनराइजर्स के बीच मनीष के लिए वॉर देखने को मिला। हालांकि आखिर में लखनऊ ने उन्हें 4 करोड़ 60 लाख में खरीदा।

वहीं शिमरोन हेटमायर के लिए दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स के बीच जंग देखने को मिली। हिटमायर को रॉयल्स ने 8 करोड़ 50 लाख में खरीदा। रॉबिन उथप्पा को सीएसके ने 2 करोड़ में खरीदा। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को 2 करोड़ में गुजरात टाइटंस ने खरीदा। डेविड मिलर, सुरेश रैना और स्टीव स्मिथ जैसे प्लेयर अनसोल्ड रहे।

देवदत्त पडिक्कल बने राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल अब अगले सीजन से राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। पडिक्कल के लिए आरसीबी, मुंबई और रॉयल्स के बीच होड़ देखने को मिली। आखिर में रॉयल्स ने 7 करोड़ 75 लाख में पडिक्कल को खरीदा। आरसीबी ने ज्यादा पैसे देखकर पडिक्कल को जाने दिया और अब वो रॉयल्स का हिस्सा हैं।

केकेआर के नीतीश राणा के लिए मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच जंग हुई और लखनऊ ने भी दिलचस्पी दिखाई। आखिर में केकेआर ने 8 करोड़ की भारी-भरकम रकम में नीतीश राणा को वापस हासिल कर लिया। राणा अब एक बार फिर केकेआर की जर्सी में दिखेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment