Create

लखनऊ सुपरजायंट्स ने दिग्गज बल्लेबाज को खरीदा, केएल राहुल को मिला नया साथी ओपनर

क्विंटन डी कॉक करेंगे लखनऊ टीम की तरफ से ओपनिंग
क्विंटन डी कॉक करेंगे लखनऊ टीम की तरफ से ओपनिंग

आईपीएल (IPL) की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के दौरान क्विंटन डी कॉक (Quinton de kock) को खरीदकर अपने नीलामी की शुरूआत की है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्विंटन डी कॉक को 6 करोड़ 75 लाख की रकम में खरीदा। इस तरह से अब लखनऊ की तरफ से केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक की जोड़ी ओपनिंग करते हुए नजर आएगी।

क्विंटन डी कॉक और केएल राहुल की जोड़ी करेगी लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए ओपन

क्विंटन डी डी कॉक को खरीदने के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जंग देखने को मिली। हालांकि आखिर में लखनऊ ने 6 करोड़ 75 लाख में डी कॉक को खरीदा और बाजी मार ली। क्विंटन डी कॉक की अगर बात करें तो वो पिछले सीजन मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे और टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन उन्होंने किया था। डी कॉक ने पिछले सीजन मुंबई के लिए कई ताबड़तोड़ पारियां खेली थीं। आगामी सीजन केएल राहुल के साथ मिलकर क्विंटन डी कॉक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को तेज शुरूआत दे सकते हैं।

वहीं गुजरात टाइटंस ने अपने पहले खिलाड़ी के तौर पर मोहम्मद शमी को खरीदा। उन्हें 6 करोड़ 25 लाख की रकम में गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में शामिल किया। शमी को खरीदने के लिए लखनऊ सुपरजायंट्स, पंजाब किंग्स, गुजरात टाटइंस और आरसीबी के बीच होड़ देखने को मिली लेकिन आखिर में 6 करोड़ 25 लाख में गुजरात ने शमी को खरीदा।

शमी पिछले सीजन पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा थे और अच्छा प्रदर्शन भी किया था। ऐसे में गुजरात ने शमी को खरीदकर काफी अच्छा दांव खेला है। देखने वाली बात होगी कि नई टीम में जाकर वो किस तरह का प्रदर्शन कर पाते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment