Create

आरसीबी के कोच ने पहले दिन के ऑक्शन के बाद टीम की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (Photo Credit - IPLT20)
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (Photo Credit - IPLT20)

आरसीबी (RCB) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हेसन ने पहले दिन के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के बाद टीम की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। माइक हेसन ने कहा है कि आरसीबी के पास अब विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डू प्लेसी के रूप में तीन लीडर मौजूद हैं जो टीम के लिए काफी शानदार है।

आरसीबी ने पहले दिन फाफ डू प्लेसी, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड और आकाशदीप को खरीदा। देवदत्त पडिक्कल को खरीदने की भी टीम ने काफी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। वहीं हर्षल पटेल और वनिंदू हसरंगा के लिए टीम ने सबसे ज्यादा बोली लगाई। इन दोनों प्लेयर्स को 10 करोड़ 75 लाख की रकम में खरीदा गया।

डू प्लेसी को खरीदने के लिए आरसीबी, चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बिडिंग वॉर हुआ लेकिन आखिर में आरसीबी ने 7 करोड़ की बोली लगाकर डू प्लेसी को अपनी टीम में शामिल कर लिया। इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व गेंदबाज जोश हेजलवुड को आरसीबी ने 7 करोड़ 75 लाख और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को टीम ने 5 करोड़ 50 लाख की रकम में हासिल किया।

कप्तानी को लेकर अभी तक कोई चर्चा नहीं हुई है - माइक हेसन

पहले दिन के ऑक्शन के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में माइक हेसन ने कप्तानी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

अभी तक हमने कप्तानी के बारे में कोई चर्चा नहीं की है। अब हमारे पास मैक्सवल, डू प्लेसी और विराट के रूप में तीन बड़े लीडर हैं। हम इनको लेकर काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा गेंदबाजी के लिहाज से हमारे पास जोश हेजलवुड जैसा लीडर है। इसलिए हम अपनी टीम को लेकर काफी खुश हैं और ऑक्शन के बाद ही कप्तानी को लेकर कोई फैसला किया जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment