Create

राजस्थान रॉयल्स ने युजवेंद्र चहल के साथ हुई मजेदार चैट का किया खुलासा

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) के कई सीजन तक लगातार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम का हिस्सा रहने के बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अब आगामी सीजन से नई टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने युजवेंद्र चहल को खरीद लिया और अब वो पिंक जर्सी में खेलेंगे। राजस्थान की टीम में चुने जाने के बाद चहल और टीम की फ्रेंचाइजी से मजेदार बातचीत हुई और खुद राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने इसे शेयर किया है।

पंजाब, दिल्ली, मुंबई सहित कई टीमों ने चहल को अपने साथ लाने का प्रयास किया। राजस्थान रॉयल्स ने अंत तक बिड जारी रखी। मुंबई के साथ राजस्थान की टक्कर भी देखने को मिली और अंत में रॉयल्स ने चहल को अपने साथ शामिल कर लिया। युजवेंद्र चहल को राजस्थान रॉयल्स ने 6 करोड़ 50 लाख रूपये की राशि में खरीदा है।

चहल और राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी के बीच हुई मजेदार बातचीत

युजवेंद्र चहल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं और राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी से बातचीत के दौरान भी उनका ये अंदाज देखने को मिला। युजवेंद्र चहल ने मैसेज करके कहा,

चहल - "कैसे हैं आप लोग"

राजस्थान रॉयल्स ने जवाब दिया "काफी अच्छे हैं, धीरे-धीरे आपको पता चलेगा।"

चहल - "फॉलो तो कर नहीं रहे आप, क्या तो बोलें, बचके रहिएगा हम भी कम नहीं हैं।"

राजस्थान रॉयल्स - "फॉलो तो आपको बचपन से कर रहे हैं, इंस्टाग्राम पर शुरूआत अब हो गई है।"

👀 Sliding into DMs like… 🤭😂 https://t.co/5iFDokcgzZ

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे। उनके लिए वो काफी सफल रहे थे और सबसे ज्यादा विकेट चटकाए थे। हालांकि अब वो राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। देखने वाली बात होगी कि उनका परफॉर्मेंस वहां पर कैसा रहता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...