IPL 2022, MI vs CSK: 33वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

रोहित शर्मा की टीम को अब तक जीत नहीं मिली है
रोहित शर्मा की टीम को अब तक जीत नहीं मिली है

लगातार छह मैचों में हार के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम अगले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ गुरुवार को खेलेगी। मुंबई इंडियंस एक लिए यह सीजन अच्छा नहीं रहा है। चेन्नई का खेल भी कुछ इसी तरह का रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को 6 मैचों में एक बार जीत दर्ज करने का मौका मिला है। 5 मैचों में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा है। तालिका में चेन्नई नौवें स्थान पर है।

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी अब तक खराब रही है। बल्लेबाजी में भी कुछ बल्लेबाज अपना बेस्ट देने में नाकाम रहे हैं। रोहित शर्मा और इशान किशन की ओपनिंग जोड़ी से रन नहीं आए हैं। किरोन पोलार्ड ने भी इस सीजन निराश किया है। इन तीनों से उम्मीद रहेगी।

चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ का फॉर्म में वापस आना सकारात्मक पक्ष रहा है। पिछले मैच में उन्होंने अर्धशतक जमाया था। उनके अलावा रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे ने भी कुछ मैचों में तूफानी बैटिंग का प्रदर्शन किया है। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बड़ा स्कोर बनाकर उसे डिफेंड करना एक चुनौती रही है और गेंदबाजों को इस पर काम करने की आवश्यकता है।

संभावित एकादश

Mumbai Indians

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवॉल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, किरोन पोलार्ड, फैबियन एलेन, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स।

Chennai Super Kings

रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रविन्द्र जडेजा (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, माहीश तीक्ष्णा, मुकेश चौधरी।

पिच और मौसम की जानकारी

डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच में डिसेंट बाउंस गेंदबाजों के लिए देखा गया है। ऐसे में इस मैच में भी तेज गेंदबाजों के लिए मदद देखी जा सकती है। बाद में बैटिंग करते हुए लक्ष्य का पीछा करना सही निर्णय होगा क्योंकि शाम के समय ओस का प्रभाव रहेगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now