Create
Notifications

रोहित शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी की तूफानी बैटिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने टीम के प्रदर्शन पर भी बात की
रोहित शर्मा ने टीम के प्रदर्शन पर भी बात की
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

पांच बार की चैम्पियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन आईपीएल (IPL) के इस सीजन में शर्मनाक रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ मैच के साथ ही मुंबई को सातवीं पराजय का सामना करना पड़ा है। मैच में पकड़ बनाने के बाद अंतिम ओवर में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने फिनिश करते हुए मुंबई के हाथों से मैच निकाल दिया।

रोहित शर्मा ने कहा कि अंततः यह हमारी ओर से एक बड़ा मुकाबला था, हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं करने के बाद गेम में थे। गेंदबाजों ने हमें मैच में रखा लेकिन अंत में आप जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी कितने अहम हो सकते हैं और वह उन्हें जिताकर ले गए। किसी भी चीज पर उंगली उठाना मुश्किल है, लेकिन हम मैच में अच्छी शुरुआत नहीं कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने आगे कहा कि यदि आप तेजी से विकेट खो देते हैं, तो आप हमेशा अटकते हुए खेलते रहेंगे। लेकिन मुझे लगा कि हमने उन्हें दबाव में रखने के लिए अच्छा किया, हमने आखिरी ओवर तक ऐसा किया लेकिन प्रिटोरियस और धोनी उन्हें जिताकर ले गए। हम हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खुद का समर्थन करते हैं लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हमने बहुत सारे शुरुआती विकेट खो दिए। हमने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छी वापसी की लेकिन अंत में यह पर्याप्त नहीं था।

Rohit: "It was a great fight, I think the bowlers kept us in the game but in the end you know how cool MS Dhoni can be & he took them home."#OneFamily #दिलखोलके #MumbaiIndians #MIvCSK #TATAIPL

गौरतलब है कि टॉस जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और मुंबई के ओपनर रोहित शर्मा और इशान किशन को बिना खाता खोले पवेलियन भेज दिया। इसके बाद तिलक वर्मा ने नाबाद अर्धशतक जड़ते हुए मुंबई को 155 के स्कोर तक पहुँचाया। जवाब में चेन्नई ने 7 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। महेंद्र सिंह धोनी ने अंतिम चार गेंदों में ज़रूरी 16 रन हासिल करते हुए जीत दर्ज की। चेन्नई की यह दूसरी जीत रही।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...