रोहित शर्मा ने अंतिम गेंद पर मिली जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
रोहित शर्मा ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम को एक कड़े मैच में हरा दिया। इसको लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी खुश है। मुंबई के कप्तान ने कहा कि इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है। हम शुरुआत अच्छी करने के बाद बड़ा स्कोर नहीं कर पाए। डेनियल सैम्स के अंतिम ओवर को लेकर भी उन्होंने बयान दिया।

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कहा कि यह अंत में काफी कड़ा था। कुछ ऐसा हुआ जिसकी हम इस समय तलाश कर रहे थे। किस्मत को किसी मोड़ पर मुड़ना है, हम इस जीत को दोनों हाथों से लेंगे। सभी को श्रेय जाता है। हम 15-20 रन पीछे थे। हमने जिस तरह से शुरुआत की, हम बीच में ही फंस गए। उन्होंने उस स्थिति में अच्छी गेंदबाजी की। टिम डेविड ने चीजों को वास्तव में अच्छी तरह से समाप्त किया। हम जानते थे कि यह कठिन होगा, लेकिन हमने अपनी नसों को थामे रखा और यह देखना अच्छा था।

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि गेम कैसा चल रहा है, कौन उस दिन अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। सौभाग्य से मेरे पास कुछ संसाधन थे इसलिए मैं इसे बदल सकता था। उन्होंने (गुजरात) धीमी गेंदें फेंकी और हिट करना मुश्किल था। हम भी ऐसा ही करना चाहते थे। हमने वह बहुत अच्छा किया, यह गेंदबाजी इकाई का शानदार प्रयास था। हम काफी आगे नहीं देखना चाहते थे। आज भी हमने अपना बेस्ट क्रिकेट नहीं खेला। आपके पास जो कौशल है उसका समर्थन करना होता है। गेंदबाजों को पूरा क्रेडिट जाता है। मैं जानता हूँ कि सैम्स में क्या क्वालिटी है। जितना संभव हो इसी टीम को बरकरार रखने का प्रयास है। डेनियल सैम्स काफी शानदार थे।

गौरतलब है कि मुंबई ने पहले खेलते हुए 177 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने 172 रन बनाए। अंतिम ओवर में गुजरात को 9 रन चाहिए थे लेकिन डेनियल सैम्स ने 3 रन देते हुए मुंबई को जीत दिलाई।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now