Create

माइकल हसी ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में सीएसके के पूर्व खिलाड़ियों का सामना करने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
सीएसके vs आरसीबी (Photo Credit - CSK Twitter)
सीएसके vs आरसीबी (Photo Credit - CSK Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बैटिंग कोच माइकल हसी ने आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ मुकाबले में सीएसके के पूर्व खिलाड़ियों का सामना करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब आप एक बार मैदान में आ जाते हैं तो वहां पर केवल गेंद और बल्ले का ही मुकाबला होता है।

आईपीएल 2022 का 22वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में है। बेंगलुरू की टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो इससे पहले सीएसके का हिस्सा रह चुके हैं। आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी, स्पिनर कर्ण शर्मा और तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं। हालांकि अब उन्हें आरसीबी की जर्सी में इस टीम के खिलाफ खेलना पड़ेगा।

मैदान में आने पर गेंद और बल्ले का मुकाबला होता है - माइकल हसी

चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल मीडिया पेज पर बातचीत के दौरान माइकल हसी ने अपनी टीम के पूर्व खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर इन सारे खिलाड़ियों के साथ हमारी काफी अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। ये काफी लंबे समय तक टीम का हिस्सा रहे हैं। फाफ डू प्लेसी खासकर। लेकिन जब एक बार खिलाड़ी मैदान में आ जाते हैं तो फिर गेंद और बल्ले का मुकाबला होता है। उम्मीद है कि हम जीत हासिल करेंगे।"

आपको बता दें कि आईपीएल के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को शुरूआती चार मैचों में लगातार चार हार का सामना करना पड़ा है। वहीं आरसीबी ने अभी तक चार मैचों में तीन जीत हासिल की है। चेन्नई सुपर किंग्स को हर विभाग में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। आरसीबी का पलड़ा इस मुकाबले में भारी माना जा सकता है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment