Create
Notifications

"मोहम्मद सिराज मजबूत वापसी करेंगे," आरसीबी के अहम सदस्य का बयान

इस सीजन मोहम्मद सिराज काफी महंगे साबित हुए हैं
इस सीजन मोहम्मद सिराज काफी महंगे साबित हुए हैं
निरंजन

आरसीबी (RCB) के डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट माइक हेसन ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को बैक किया है। उनका कहना है कि सिराज ने आत्मविश्वास खोया है लेकिन वह जल्दी ही मजबूती से वापसी करेंगे। आरसीबी की टीम को आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

प्रेस वार्ता में हेसन ने कहा कि मोहम्मद सिराज एक अच्छे गेंदबाज हैं उनके पास अपना सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट नहीं था लेकिन हम जानते हैं कि वह मजबूत वापसी करेंगे। बस हमें वे नई गेंद के विकेट नहीं मिले, गेंद को स्विंग नहीं कराया और शायद थोड़ा आत्मविश्वास खो दिया। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, वह और मजबूत होकर वापसी करेंगे।

गौरतलब है कि सिराज के लिए आईपीएल का यह सीजन खराब गया। उनको नीलामी से पहले आरसीबी ने रिटेन किया था लेकिन वह डिलीवर करने में असफल रहे। आईपीएल में खेले गए 15 मैचों में मोहम्मद सिराज महज 9 ही विकेट हासिल कर पाए थे। इसके अलावा उनकी गेंदों पर रन भी काफी आए। सिराज ने 10 से भी ज्यादा के इकोनमी रेट से रन खर्च किये। पिछले साल की तुलना में यह काफी ज्यादा है।

We’ve waited 14 years to say this…See you at the #IPLFinal. 💗🏆 https://t.co/g0drY5Kuas

आरसीबी ने इस सीजन अपने साथ वर्ल्ड क्रिकेट के कुछ दिग्गजों को शामिल किया था। ऐसे में यह टीम संतुलित दिख रही थी और प्रदर्शन में भी यह देखने को मिला। टॉप चार में आने के बाद आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हराते हुए क्वालीफायर में जगह बनाई। हालांकि वहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनको हार का सामना करना पड़ा और फाइनल से पहले बाहर हो गए।

आरसीबी के लिए विराट कोहली की बैटिंग भी चिंता का विषय रही। कुछ मौकों पर वह खाता खोले बिना ही आउट हो गए। कोहली का नहीं चल पाना भी टीम के लिए बड़ा झटका रहा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...