आरसीबी के कोच ने अपनी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (Photo Credit - IPLT20)
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हेसन ने अपनी टीम के आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचने और प्रेशर हैंडल करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि प्रेशर में प्लेयर्स को शांत रहना होगा और घबराना नहीं चाहिए। कभी कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है तो कभी कोई प्लेयर खराब परफॉर्मेंस करता है और इसीलिए उन्हें सपोर्ट करना काफी जरूरी है।

आईपीएल 2022 का एलिमिनेटर मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डेन्स मैदान में है। आईपीएल 2022 में दोनों टीमों के बीच ग्रुप स्टेज में एक मैच खेला गया, जिसमें आरसीबी की टीम ने जीत हासिल की थी।आईपीएल के 15वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 14 मैचों में 9 जीत हासिल कर तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 14 मैचों में 8 जीत हासिल कर चौथे पायदान पर रहे और सबसे आखिर में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था।

दबाव में प्लेयर्स को सयंम बनाए रखना होगा - माइक हेसन

आरसीबी बोल्ड डायरीज में बातचीत के दौरान माइक हेसन ने इस मैच से पहले अपनी टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से निरंतरता दिखाना जरूरी है। आईपीएल में कभी आप अच्छा खेलते हैं तो कभी बुरा खेलते हैं और इसलिए जरूरी है कि दबाव में शांत रहा जाए। ऐसा नहीं है कि आप दबाव में बिखर जाएं और गलत फैसले लें। अगर खिलाड़ियों का प्रदर्शन बुरा भी रहता है तो हम उन्हें सपोर्ट करते हैं क्योंकि हमें पता है कि वो अच्छे प्लेयर हैं।"

आपको बता दें कि आरसीबी की टीम इससे पहले तीन बार आईपीएल के फाइनल तक पहुंची है लेकिन वो कभी भी ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं। वहीं वो लगातार तीसरी बार प्लेऑफ में पहुंचे हैं और देखने वाली बात होगी कि टाइटल जीत पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Nitesh