Create

उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना एक बेहतरीन फैसला था, श्रेयस अय्यर के कप्तानी की हुई तारीफ

Nitesh
श्रेयस अय्यर के कप्तानी की काफी तारीफ हुई
श्रेयस अय्यर के कप्तानी की काफी तारीफ हुई

आईपीएल 2022 (IPL) के पहले मुकाबले में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने जिस तरह की कप्तानी की उससे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा है कि उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का फैसला काफी शानदार था।

आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए महेंद्र सिंह धोनी के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 131/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर ने 19वें ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। उमेश यादव ने केकेआर के लिए सिर्फ 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए और उनके शानदार स्पेल के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

श्रेयस अय्यर ने उमेश यादव को खिलाकर काफी अच्छा काम किया - मोहम्मद कैफ

उमेश यादव की लंबे समय के बाद केकेआर टीम में वापसी हुई थी लेकिन उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी कर शुरूआत से ही सीएसके को दबाव में ला दिया। स्पोर्ट्सकीड़ा के "एसके स्ट्रेट टॉक" शो में कैफ ने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

श्रेयस अय्यर की कप्तानी काफी अच्छी रही। उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का फैसला काफी स्मार्ट था। वो टीम के साथ पहले भी थे लेकिन उन्हें मौके नहीं मिल रहे थे। हालांकि श्रेयस अय्यर ने आसानी के साथ उन्हें प्लेइंग इलेवन में फिट कर दिया। उन्होंने शिवम मावी को भी खिलाया और अपने स्पिनर्स का काफी अच्छी तरह से प्रयोग किया।
youtube-cover

मोहम्मद कैफ ने आगे कहा कि श्रेयस अय्यर ने काफी आक्रामक तरीके से कप्तानी की। ऋतुराज गायकवाड़ के लिए उन्होंने स्लिप लगा रखी थी और वहीं पर वो आउट हुए। जब पिच से मदद मिल रही हो तो फिर फील्डिंग साइड को अटैक करना चाहिए। श्रेयस अय्यर ने ठीक वही किया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment