Create

अजिंक्य रहाणे को एक टीम मैन बताते हुए दिग्गज खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

अजिंक्य रहाणे आगामी सीजन में केकेआर का हिस्सा हैं
अजिंक्य रहाणे आगामी सीजन में केकेआर का हिस्सा हैं
Prashant Kumar

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज और आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के लिए खेल रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को लेकर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया है। उन्होंने यह भी बताया कि क्यों रहाणे को सभी के द्वारा पसंद किया जाता है।

अजिंक्य रहाणे की फॉर्म पिछले कुछ समय से खराब चल रही है लेकिन इस आईपीएल की शुरुआत उन्होंने अपनी टीम के लिए अच्छे तरीके से की। इस दिग्गज बल्लेबाज की यही कोशिश होगी कि मौजूदा सीजन में अच्छा करते हुए दोबारा लय हासिल करे।

दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ ने अजिंक्य रहाणे के साथ समय बिताया है और उनके बारे में कुछ अहम बातों का खुलासा किया।

स्पोर्ट्सकीड़ा के 'एसके टेल्स' सेगमेंट में अजिंक्य रहाणे को टीम मैन बताते हुए कैफ ने कहा,

मैंने उनके साथ काम किया है और मुझे जो उनके बारे में अच्छी बात लगी कि वह टीम मैन हैं। उन्हें ज्यादा मैच खेलने को नहीं मिले और कई बार डगआउट में रहे लेकिन सीनियर खिलाड़ी होने के बावजूद पानी लेकर भागना, बैट और ग्लव्स लेकर आना, फील्डर के बाहर आने पर खुद फील्डिंग करने जाना, पूरे टीम मैन हैं, इसलिए लोग उन्हें पसंद करते हैं।
youtube-cover

रहाणे युवाओं का हमेशा मार्गदर्शन करते हैं - मोहम्मद कैफ

कैफ ने आगे कहा कि रहाणे हमेशा अपने अनुभव के माध्यम से युवाओं का मार्गदर्शन करने के लिए तैयार रहे हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के कई खिलाड़ियों की मदद की। उन्होंने कहा,

अजिंक्य रहाणे का एक अहम पहलू अपने अनुभव को बांटना है। मैंने देखा कि पृथ्वी शॉ और अय्यर के साथ बात करना, जो और भी युवा खिलाड़ी थे ललित यादव, अक्षर पटेल और ऋषभ पंत के साथ भी काफी समय बिताया।

इसके अलावा कैफ ने यह भी बताया कि जब रहाणे को दिल्ली कैपिटल्स में नहीं खिलाया जा रहा था, तो उन्होंने कभी कोई सवाल नहीं किया और हमेशा यही कहा कि मैन एक टीम मैन हूं और टीम का माहौल खराब नहीं करना चाहता।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...