उमेश यादव को ऑक्शन में काफी देर बाद चुना गया था और शायद इसी वजह से वो गुस्सा हैं, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
उमेश यादव इस वक्त आईपीएल में काफी खतरनाक गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
उमेश यादव इस वक्त आईपीएल में काफी खतरनाक गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में अपनी गेंदबाजी से उमेश यादव (Umesh Yadav) ने सबको चौंका दिया है। जिस तरह से वो इस वक्त कातिलाना गेंदबाजी कर रहे हैं उससे हर कोई हैरान है। वहीं पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) का कहना है कि उमेश यादव को आईपीएल ऑक्शन के दौरान काफी लेट में चुना गया था और शायद इसी वजह से वो नाराज हैं।

उमेश यादव इस सीजन काफी बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रहे हैं और अब तक लगभग हर टीम को परेशान करने में सफल रहे हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उमेश यादव ने सिर्फ 23 रन देकर 4 विकेट चटकाए और टीम को मैच जिताने में अपनी अहम भूमिका अदा की। इस वक्त वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और पर्पल कैप भी उन्हीं के पास है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के "एसके स्ट्रेट टॉक" शो में मोहम्मद कैफ ने उमेश यादव की घातक गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "उमेश यादव निश्चित तौर पर इस आईपीएल सीजन पर्पल कैप जीत सकते हैं क्योंकि परिस्थितियां उनकी गेंदबाजी के हिसाब से हैं। गेंद सीम कर रही है और दूर भी जा रही है। वो भारत के लिए लगातार मैच भले ही नहीं खेलते हैं लेकिन तैयारी काफी अच्छी करते हैं।"

उमेश यादव को आईपीएल ऑक्शन में देर से चुने जाने का दुख हुआ होगा - मोहम्मद कैफ

कैफ ने आगे कहा "उमेश यादव को ऑक्शन में काफी देर बाद चुना गया था और शायद इससे वो दुखी हैं। उन्हें शायद लगा हो कि भविष्य में कोई भी आईपीएल टीम उन्हें नहीं खरीदेगी और इसी वजह से वो शायद मोटिवेट हुए हों। पावरप्ले में विकेट लेना उनकी खासियत है और ये काम वो अच्छी तरह से कर रहे हैं।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now