Create

जोश हेजलवुड की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर मोहम्मद कैफ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

जोश हेजलवुड ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
जोश हेजलवुड ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ मुकाबले में जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के मैच विनिंग स्पेल को लेकर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाज की आरसीबी को सख्त जरूरत है। अगर उन्हें टाइटल जीतना है तो इसी तरह के गेंदबाजों की जरूरत है।

मोहम्मद कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान जोश हेजलवुड के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "आरसीबी को इस तरह के गेंदबाजों की जरूरत है। उनके पास हमेशा से ही बल्लेबाजी रही है। सालों से हमने देखा है कि उनके पास क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे खिलाड़ी रहे हैं। अगर उन्हें उस क्वालिटी के गेंदबाज मिल जाएं तो वो आईपीएल की ट्रॉफी जीत सकते हैं। डी कॉक को जोश हेजलवुड ने टेस्ट मैच की लाइन और लेंथ से आउट किया। मार्कस स्टोइनिस को आउट करने के लिए उन्होंने यॉर्कर का प्रयोग किया। पहले स्पेल में नई गेंद से जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की वो वाकई में काफी जबरदस्त था।"

जोश हेजलवुड ने चार विकेट लेकर पलटा मैच का रुख

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया। आरसीबी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 181 रनों का विशाल स्कोर बनाया। कप्तान फाफ डू प्लेसी ने 96 रनों की जबरदस्त पारी खेली। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 8 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी। जोश हेजलवुड ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 25 रन देकर 4 विकेट चटकाए। मैच के अहम लम्हों में मार्कस स्टोइनिस का विकेट लेकर उन्होंने मैच का रुख ही पलट दिया। इस जीत के बाद आरसीबी प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर आ गई है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...