Create

केकेआर टीम में कोच और कप्तान के बीच तालमेल नहीं है, मोहम्मद कैफ का चौंकाने वाला बयान

Nitesh
केकेआर के कोच और कप्तान (Photo Credit - IPLT20)
केकेआर के कोच और कप्तान (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने आईपीएल 2022 (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोलकाता की टीम में कोच ब्रेंडन मैक्कलम और कप्तान श्रेयस अय्यर के बीच तालमेल अच्छा नहीं है। कैफ के मुताबिक यही वजह है कि टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में काफी खराब रहा है।

केकेआर ने आईपीएल 2022 में अपने अभियान का आगाज शानदार तरीके से किया था लेकिन पिछले कुछ मैच उनके लिए सही नहीं रहे। टीम को 7 में से 3 मैचों में जीत मिली है और 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। यही वजह है कि इस वक्त वो प्वॉइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर हैं।

केकेआर में कोच और कप्तान के बीच तालमेल नहीं है - मोहम्मद कैफ

मोहम्मद कैफ के मुताबिक केकेआर में कोच और कप्तान अलग-अलग तरीके से सोच रहे हैं। उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा के खास शो "एसके मैच की बात" में कहा "केकेआर टीम के ऊपर दबाव निश्चित तौर पर है। वो दबाव पिछले मुकाबले में कोच ब्रेंडन मैक्कलम और कप्तान श्रेयस अय्यर के ऊपर साफ तौर पर दिखा। क्योंकि जब अय्यर आउट होकर आए तो काफी इमशोन दिखाया और कोच से सवाल-जवाब किया कि उन्होंने बैटिंग ऑर्डर इस तरह क्यों भेजा। इससे पता चलता है कि कोच और कप्तान के बीच का तालमेल अच्छा नहीं है और ये केकेआर के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। क्योंकि आपको सारे प्लेयर देख रहे होते हैं। मैकलम को लगता है कि ये उनकी टीम है। वहीं अय्यर अभी नए-नए टीम में आए हैं।"

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला आज गुजरात टाइटंस टीम के साथ है। टीम निश्चित तौर पर इस मुकाबले में जीत हासिल करना चाहेगी। हालांकि गुजरात की टीम इस वक्त शानदार फॉर्म में है और उन्हें रोकना आसान नहीं होगा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment