Create

"अगर MI को लगता कि अर्जुन तेंदुलकर तैयार हैं, तो वे अब तक उसे खिला चुके होते"- दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान 

अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू को लेकर काफी चर्चा चल रही है
अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू को लेकर काफी चर्चा चल रही है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शनिवार को मुंबई इंडियंस (MI) को अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलना है। काफी लोगों को उम्मीद है कि इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है। हालाँकि पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) को अर्जुन के डेब्यू की उम्मीद नहीं है। मुंबई अपने आखिरी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) का सामना करेगी, जो प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी।

कैफ का मानना है कि शायद फ्रेंचाइजी को अभी बड़े स्तर पर अर्जुन के तैयार होने का भरोसा नहीं है।

स्पोर्ट्सकीड़ा पर मुंबई बनाम दिल्ली मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए कैफ ने अर्जुन तेंदुलकर की डेब्यू करने की संभावनाओं को लेकर कहा,

अगर MI को लगा होता कि कि अर्जुन तेंदुलकर तैयार हैं, तो वे अब तक उसे खिला चुके होते। मेरे मुताबिक उन्हें लगता है कि अर्जुन को अभी भी अपने खेल पर काम करने की जरूरत है। एक खिलाड़ी को आजमाने के लिए एक कप्तान आखिरी गेम तक इंतजार क्यों करेगा? अगर वह काफी अच्छा होता, तो उसे पहले ही मौका दे दिया गया होता। मुझे नहीं लगता कि रोहित शर्मा ऐसे कप्तान हैं जो किसी खिलाड़ी को सिर्फ इसलिए आजमाएंगे क्योंकि यह आखिरी मैच है। MI अपने सर्वश्रेष्ठ कॉम्बिनेशन के साथ जाना चाहेगा और इस मैच को जीतना का प्रयास करना चाहेगा।
youtube-cover

मुझे लगता है कि अर्जुन तेंदुलकर खेलेंगे - अजय जडेजा

मोहम्मद कैफ के विपरीत पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा को लगता है कि आखिरी मैच में अर्जुन तेंदुलकर को मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा,

MI के पास एक रिकॉर्ड बनाने का मौका है, जहां स्क्वाड के सभी सदस्यों को एक गेम मिला है। मुंबई ने अन्य सभी खिलाड़ियों को आजमाया है। मुझे लग रहा है कि अर्जुन तेंदुलकर खेलेंगे। इस तरह, कम से कम हमें उसकी झलक मिल जाएगी कि उसने कितना विकास किया है। मुझे उम्मीद है कि जिन तीन युवाओं को अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है, इस मैच में खेलेंगे।
Arjun आणि 🎯 वर नेम 👉 Perfect since ages! 😉#OneFamily #DilKholKe #MumbaiIndians MI TV https://t.co/lqhwtKvxmF

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन मेगा ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को 30 लाख रुपये में खरीदा था। इससे पहले पिछले सीजन में भी वह टीम के साथ थे लेकिन दूसरे चरण से चोट के कारण बाहर हो गए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment