Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स के 8 पुराने खिलाड़ी फाइनल में आए, कैफ ने कहा कर सकता हूं फील्डिंग

मोहम्मद कैफ ने इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट किया
मोहम्मद कैफ ने इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट किया
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का फाइनल मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जा रहा है। इस सीजन राजस्थान की टीम अपने पहले रॉयल्स शेन वॉर्न (Shane Warne) को श्रद्धांजलि दे रही है, जिनका हाल ही में आकस्मिक निधन हुआ। इसी को लेकर टीम ने आईपीएल 2008 में राजस्थान रॉयल्स को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ियों को भी इस सीजन के फाइनल मुकाबले के लिए आमंत्रित किया। टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने उस सीजन के आठ सदस्यों के साथ एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर किया और संजू सैमसन से जरूरत पड़ने पर फील्डिंग के लिए भी खुद को तैयार बताया।

अपने करियर के दिनों में सर्वश्रेष्ठ फील्डर्स में से एक माने जाने वाले कैफ भी आईपीएल 2008 की चैंपियन टीम का हिस्सा थे। इस दिग्गज ने कहा कि वह अभी भी पॉइंट पर फील्डिंग कर सकते हैं और वादा किया कि वह कभी भी गेंद को अपने पास से नहीं जाने देंगे।

मोहम्मद कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा,

संजू अगर जरूरत पड़ी तो बस आवाज दो, 8 चैंपियन रॉयल्स घर में हैं। मैं अब भी पॉइंट पर फील्डिंग कर सकता हूं। मुझ पर भरोसा करें गेंद नहीं निकलने दूंगा। चलो लड़कों इसे वॉर्नी के लिए करते हैं।

तस्वीर में कैफ के साथ मुनाफ पटेल, सिद्धार्थ त्रिवेदी, युसूफ पठान, स्वप्निल असनोदकर, पराग मोरे, दिनेश सालुंखे और अनूप रेवंडकर नजर आये। ये सभी खिलाड़ी आईपीएल 2008 में शेन वॉर्न की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे।

आईपीएल 2022 फाइनल में राजस्थान रॉयल्स नहीं बना पाई बड़ा स्कोर

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी लेकिन टीम इसका फायदा नहीं उठा पाई। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 130 रन बनाये। इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले जोस बटलर ने सर्वाधिक 39 रन बनाये। गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट निकाले।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...