मोहम्मद शमी ने बताया कि केएल राहुल के खिलाफ उनकी क्या योजना थी

मोहम्मद शमी अपील करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
मोहम्मद शमी अपील करते हुए (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मुकाबले में अपनी घातक गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शमी ने लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट कर दिया। शमी ने बताया कि वो टेस्ट मैच लेंथ पर गेंदबाजी करना चाहते थे।

मोहम्मद शमी ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को जबरदस्त शुरूआत दी। शमी ने मैच की पहली ही गेंद पर केएल राहुल को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद उन्होंने ने तीसरे ओवर में 13 के स्कोर पर क्विंटन डी कॉक (7) और पांचवें ओवर में 29 के स्कोर पर मनीष पांडे (6) को भी चलता किया। इससे लखनऊ की टीम काफी दबाव में आ गई।

मैं टेस्ट मैच लेंथ पर गेंदबाजी करना चाहता था - मोहम्मद शमी

मैच के बाद शमी ने बताया कि उनका फोकस टेस्ट मैच लेंथ पर गेंदबाजी करना था। उन्होंने कहा,

हमने काफी अच्छी तरह से वॉर्म-अप किया था। ये हमारा पहला मैच था और हम एक अच्छी शुरूआत चाहते थे। मैं इन परिस्थितियों में एक अच्छे टेस्ट मैच लेंथ पर गेंदबाजी करना चाहता था। जब पिच से मदद मिल रही हो तो इसी लाइन को टार्गेट करना चाहिए। खासकर जब आप गेंद को इतना अच्छा रिलीज कर रहे हों। मैंने इस पर लंबे समय तक काम किया है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के चौथे मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को 5 विकेट से हरा दिया। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले खेलते हुए दीपक हूडा और आयुष बदोनी के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 158/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने आखिरी ओवर में 5 विकेट खोकर शानदार तरीके से जीत हासिल कर ली।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now