Create

मोहम्मद सिराज ने केकेआर के खिलाफ जबरदस्त जीत से उत्साहित होकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
मोहम्मद सिराज ने टीम की जीत में अहम योगदान दिया (Photo Credit - IPL)
मोहम्मद सिराज ने टीम की जीत में अहम योगदान दिया (Photo Credit - IPL)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मिली जबरदस्त जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सिराज अपनी गेंदबाजी और टीम को मिली जीत से काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि पिक्चर अभी बाकी है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बुधवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम ने इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 128 रन पर ही सिमट गई। जिसके जवाब में आरसीबी ने आखिरी ओवर में सात विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

मोहम्मद सिराज ने इस मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 25 रन देकर 1 विकेट लिया। सिराज के अलावा आरसीबी के बाकी गेंदबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया और इसी वजह से वो केकेआर को इतने कम स्कोर पर रोकने में सफल रहे।

मुझे हमेशा खुद के ऊपर भरोसा रहता है - मोहम्मद सिराज

टीम की जीत के बाद मोहम्मद सिराज ने अपनी गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उन्हें खुद के ऊपर हमेशा से भरोसा था। सिराज के मुताबिक उनका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।

सिराज ने अपने ट्वीट में कहा "मुझे अपने ऊपर हमेशा से ही विश्वास था। जब आपकी गेंद बात करती है तो फिर अच्छा लगता है। पिक्चर अभी बाकी है।"

Self belief has always been there. Feels good to let the ball do the talking! Picture abhi baaki hai… 👊🏼💪🏼 @royalchallengersbangalore #IPL2022 #PlayBold https://t.co/EZZTcpOj4i

आपको बता दें कि केकेआर के खिलाफ मुकाबले में आरसीबी के लिए वनिंदू हसरंगा ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। हसरंगा के अलावा आकाशदीप ने तीन, हर्षल पटेल ने दो और मोहम्मद सिराज ने एक विकेट लिया। पहले मुकाबले में खराब गेंदबाजी के बाद आरसीबी ने दूसरे मुकाबले में जबरदस्त वापसी की।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment