Create

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ने अभ्यास के दौरान की मुलाक़ात, फोटो वायरल हुआ 

धोनी और कोहली दोनों ने बातचीत भी की
धोनी और कोहली दोनों ने बातचीत भी की
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय दिग्गज एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की मुलाक़ात हुई। सभी 10 फ्रेंचाइजी टी20 लीग के 15 वें संस्करण के लिए तैयार हैं। आईपीएल का आगाज 26 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और केकेआर के बीच खेला जाना है।

धोनी और कोहली की मुलाकात हुई और खास बात यह है कि दोनों ही दिग्गज इस बार कप्तान नहीं हैं। कोहली पिछले सीजन ही कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं वहीँ धोनी ने हाल ही में कप्तानी छोड़ी है। धोनी की जगह रविन्द्र जडेजा को चेन्नई सुपरकिंग्स ने नया कप्तान नियुक्त किया है।

धोनी और कोहली के मुलाक़ात की फोटो आरसीबी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की और लिखा कि अभ्यास के दौरान दो दिग्गजों की मुलाक़ात।

पिछले साल धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपरकिंग्स ने खिताबी जीत दर्ज की थी। केकेआर के खिलाफ चेन्नई को जीत मिली थी। इस बार पहले ही मैच में चेन्नई का सामना केकेआर से होगा। हालांकि टीमों में खिलाड़ी काफी हद तक बदल गए हैं। दोनों टीमों के कप्तान भी बदल चुके हैं। चेन्नई में जडेजा हैं वहीँ केकेआर में श्रेयस अय्यर कप्तान हैं। आरसीबी ने फाफ डू प्लेसी को कप्तानी सौंपी है।

धोनी द्वारा चेन्नई की कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि पीले रंग में महान कप्तानी कार्यकाल। एक अध्याय प्रशंसक कभी नहीं भूलेंगे। हमेशा सम्मान रहेगा।

आईपीएल के सफलतम कप्तानों की बात आती है तो माही का नाम भी आता है। धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने चार बार खिताबी जीत दर्ज की है। रोहित शर्मा के बाद उनका दूसरा स्थान इस मामले में आता है। वहीँ विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी को ख़िताब नहीं मिला। आरसीबी एक भी खिताब नहीं जीत पाई है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...