Create
Notifications

मुंबई इंडियंस के युवा स्पिनर को एमएस धोनी ने दिया स्पेशल गिफ्ट, देखें वीडियो

अपना डेब्यू सीजन खेल रहे हैं कार्तिकेय (Photo Credit: IPL)
अपना डेब्यू सीजन खेल रहे हैं कार्तिकेय (Photo Credit: IPL)
Neeraj

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अक्सर देखा गया है कि मैच समाप्त होने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) युवा खिलाड़ियों से बातचीत करते रहते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को चार बार चैंपियन बना चुके धोनी युवा खिलाड़ियों के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं और सभी उनसे कुछ ना कुछ सीखने की कोशिश करते रहते हैं। हाल ही में चेन्नई का सामना मुंबई इंडियंस (MI) से हुआ था।

मैच समाप्त होने के बाद मुंबई के युवा स्पिनर कुमार कार्तिकेय को धोनी की तरफ से एक ऐसा गिफ्ट मिला जिसे वह लंबे समय तक याद रखेंगे। चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद जब मुंबई के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे तो युवा स्पिनर कार्तिकेय के हाथ में एक गेंद देखी गई थी। कार्तिकेय से जब पूछा गया कि यह क्या है तो उन्होंने बताया कि यह मैच बॉल है जिसे धोनी ने उनके लिए साइन किया है और उनको गिफ्ट दिया है।

Imagine getting a signed MS Dhoni match ball 🤩#TATAIPL - Truly a tournament where talent meets opportunity! 🙌💙#OneFamily #DilKholKe #MumbaiIndians #CSKvMI @Kartike54075753 MI TV https://t.co/umMV9xucDJ

मुंबई के खिलाफ 97 के स्कोर पर ढेर हुई थी चेन्नई

मुंबई के खिलाफ मैच में चेन्नई की बल्लेबाजी बेहद लचर रही थी और पूरी टीम 16 ओवरों में 97 के स्कोर पर ढेर हो गई थी। मुंबई ने 39 रनों पर ही अपने छह विकेट गंवा दिए थे। हालांकि, धोनी ने 33 गेंदों में नाबाद 36 रनों की पारी खेलते हुए उन्हें 100 के करीब पहुंचाया था। मुंबई की ओर से डैनिएल सैम्स ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए थे। रिले मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय ने दो-दो विकेट लिए थे।

मुंबई ने 14.5 ओवर्स में मुकाबला जीत लिया था, लेकिन इस दौरान उनके भी पांच विकेट गिरे थे। इस हार के साथ ही चेन्नई की प्ले-ऑफ में पहुंचने की सभी उम्मीदें भी समाप्त हो गई थीं। मुंबई और चेन्नई लीग की दो सबसे सफल टीमें हैं और इस सीजन प्ले-ऑफ से बाहर होने वाली भी ये दो पहली टीमें बनी हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...