Create

इस सीजन अब मुंबई इंडियंस का सफर खत्म हो चुका है, उन्हें अगले सीजन की तैयारी करनी चाहिए, पूर्व गेंदबाज का बयान

मुंबई इंडियंस टीम (Photo Credit - IPLT20)
मुंबई इंडियंस टीम (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) ने आईपीएल 2022 (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस का सफर अब खत्म हो चुका है और उन्हें अब अगले 2-3 साल के लिए टीम बनाने पर ध्यान देना चाहिए।

मुंबई इंडियंस को 9 में से 8 मैचों में लगातार हार मिल चुकी है। पिछले मुकाबले में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी पहली जीत हासिल की थी। टीम का अगला मैच अंक तालिका में सबसे टॉप पर मौजूद गुजरात टाइटंस के खिलाफ है। मुंबई इंडियंस लगभग प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। हालांकि वो जरूर इस मैच को जीतकर अपनी उम्मीदें जिंदा रखना चाहेंगे लेकिन पहले नंबर पर मौजूद गुजरात टाइटंस को रोकना उनके लिए आसान नहीं होगा।

मुंबई इंडियंस को अपना बेंच स्ट्रेंथ टेस्ट करना चाहिए - आरपी सिंह

इस मैच के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए आरपी सिंह ने मुंबई इंडियंस टीम के लिए बड़ी बात कही है। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

ईमानदारी से कहें तो मुंबई इंडियंस का सफर इस सीजन अब खत्म हो चुका है। अब उन्हें अगले दो-तीन सीजन के लिए टीम बनाने के बारे में सोचना चाहिए। ऑक्शन के दौरान जिस बेंच स्ट्रेंथ का चयन उन्होंने किया था अब उन खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए और देखना चाहिए कि उन प्लेयर्स के अंदर कितनी क्षमता है। मेरे हिसाब से रोहित शर्मा, इशान किशन और सूर्यकुमार यादव जरूर खेलेंगे। गेंदबाजी में हमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है, ताकि उसी हिसाब से अगले ऑक्शन की तैयारी की जा सके।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने कई युवा प्लेयर्स का चयन ऑक्शन के दौरान किया था। उनमें से कुछ खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला है तो कुछ प्लेयर्स को अभी तक नहीं मिला है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment