मुंबई इंडियंस की टीम अपने बचे हुए सारे मुकाबले जीतना चाहती है, इशान किशन का बयान

इशान किशन टीम की जीत से काफी खुश नजर आए (Photo Credit - IPLT20)
इशान किशन टीम की जीत से काफी खुश नजर आए (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को मिली पहली जीत से उत्साहित इशान किशन (Ishan Kishan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मुंबई की टीम अपने बचे हुए सारे मुकाबले जीतना चाहती है और दूसरी टीमों के लिए ये टूर्नामेंट मुश्किल बनाना चाहती है।

मुंबई इंडियंस ने रविवार को खेले गए मुकाबले में इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। टीम ने राजस्थान रॉयल्स को हराया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए और मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 19.2 ओवरों में हासिल कर लिया।

हम बचे हुए मुकाबलों में भी जीत हासिल करना चाहते हैं - इशान किशन

इशान किशन टीम को मिली इस जीत से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि टीम को मिली इस जीत के मायने काफी ज्यादा हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा,

इस जीत के मायने हमारे लिए काफी ज्यादा हैं, क्योंकि हमारा समय अच्छा नहीं चल रहा है। हमें एक टीम के तौर पर साथ खड़े रहने की जरूरत है। हमने भले ही पहले मैच नहीं जीते थे लेकिन टीम ने आज जो कोशिश की वो काफी शानदार रहा। आप विकेट गंवाएंगे, रन बनाएंगे ऐसी चीजें क्रिकेट में होती रहती हैं। इस मुकाबले में हर एक बल्लेबाज ने मैच फिनिश करने का इरादा दिखाया। उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में भी जीत हासिल करेंगे। हम हर एक मुकाबला जीतकर टूर्नामेंट को मुश्किल बनाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि 9 मैचों में मुंबई इंडियंस की ये पहली जीत है और प्वॉइंट्स टेबल में उन्होंने अपना खाता खोला। इससे पहले वो 8 मुकाबले लगातार हार चुके थे। हालांकि टीम का प्लेऑफ में पहुंचना अब काफी मुश्किल है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now