Create

मुंबई, आरसीबी और चेन्नई को क्राउड फेवरिट्स बताते हुए डेविड वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान

डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे
डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए खेलने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टूर्नामेंट को लेकर फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ इंटरव्यू में चर्चा की। वॉर्नर की टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुँच पाई और लीग स्टेज से ही बाहर हो गई। हालाँकि इस दौरान वॉर्नर ने मुंबई इंडियंस (MI), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है और इन्हें क्राउड की फेवरेट बताया है।

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने बताया कि किस तरह इन तीनों को टूर्नामेंट के दौरान बड़ी मात्रा में दर्शकों का समर्थन मिलता है। उन्होंने कहा कि तीन टीमों को उनके विरोधी के घरेलू मैदान से कोई फर्क नहीं पड़ता, चाहे वे कहीं भी खेलें।

डेविड वॉर्नर ने कहा कि इन तीन टीमों का अक्सर सामना करना अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा,

यह पागलपन है। मुझे लगता है कि अगर आप खेलते हैं... तीन खास टीमें हैं - मुंबई, आरसीबी और चेन्नई। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उनके खिलाफ कहां खेलते हैं, भले ही आप अपने घरेलू वेन्यू पर हों, वहां भी उन्हें समर्थन मिल जाता है। तो हाँ, आप इसके खिलाफ हैं। इसलिए उम्मीद है कि आप अक्सर उनके खिलाफ नहीं आएंगे।
youtube-cover

रिकी पोंटिंग की सलाह से मिली बल्लेबाजी में मदद - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने डीसी के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग से जुड़े एक दिलचस्प किस्से का भी खुलासा किया। दिग्गज क्रिकेटर ने वॉर्नर की बल्लेबाजी तकनीक में थोड़ी खामी देखी। इस किस्से को साझा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा,

रिकी के साथ, उन्होंने मेरे पहले नेट सत्र में कुछ देखा, कहाँ मैं बल्ला उठा रहा था। यह एक छोटी सी बात थी जिसे मैंने नोटिस भी नहीं किया था और गेंदबाज के डिलीवरी रिलीज करने के समय मेरा बल्ला अभी भी नीचे ही था और इसके बाद मैन ऊपर ले जाऊंगा। यह कुछ ऐसा है जो आप अपने दिमाग के पीछे सोचते भी नहीं हैं लेकिन फिर जब मैंने इसे करना शुरू किया, तो वास्तव में ऐसा लग रहा था कि मेरे पास और समय है। वे एक महान खिलाड़ी की छोटी चीजें हैं जिन्होंने इन चीजों पर ध्यान दिया और मैंने तुरंत इस पर ध्यान दिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment