Create

राशिद खान के छक्के के बाद गुस्सा हुए मुथैया मुरलीधरन, सामने आया वीडियो

राशिद खान अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
राशिद खान अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2022 (IPL) में बुधवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जो काफी कम ही होता है। मैच के आखिरी लम्हों में जब राशिद खान (Rashid Khan) ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज मार्को यानसेन के ओवर में ताबड़तोड़ छक्के लगाए तो हैदराबाद के कोच मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) को काफी गुस्से में देखा गया। मुरलीधरन काफी शांत स्वभाव के इंसान माने जाते हैं लेकिन इस मैच के माहौल में वो भी खुद पर काबू नहीं रख सके।

गुजरात टाइटंस को आखिरी ओवर में जीत के लिए 22 रन चाहिए थे और सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने आखिरी ओवर मार्को यानसेन को दिया। यानसेन की पहली ही गेंद पर राहुल तेवतिया ने शानदार छक्का लगा दिया और अगली गेंद पर एक रन लेकर स्ट्राइक राशिद खान को दे दिया। इसके बाद राशिद खान ने तीन छक्के लगाकर अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिलाई।

टीम को मैच हारता देख मुथैया मुरलीधरन को आया गुस्सा

अपनी टीम को मैच हारता देख मुथैया मुरलीधरन अपना आपा खो बैठे और उन्हें काफी गुस्से में देखा गया। आप भी देखिए ये वीडियो किस तरह मुथैया मुरलीधरन गुस्सा हो गए।

Only tournament in the world that can make Rahul Dravid, MS Dhoni and Muttiah Muralitharan lose their calm.IPL the great 🔥#SRHvsGT #SRHvGT https://t.co/TV8YXHkbd0

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 196 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम एक समय काफी मुश्किल में थी। टीम ने 16वें ओवर तक 140 रन तक 5 विकेट गंवा दिए थे। सभी प्रमुख बल्लेबाज आउट हो चुके थे और टीम को जीत के लिए आखिरी 4 ओवरों में 56 रनों की जरूरत थी। ऐसा लगा कि मैच अब गुजरात टाइटंस के हाथ से निकल गया है। हालांकि इसके बाद राशिद खान और राहुल तेवतिया ने छठे विकेट के लिए 59 रनों की अविजित साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी। राशिद खान ने 11 गेंद पर 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...