Create

नवदीप सैनी ने संजू सैमसन के साथ खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

दोनों खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम में एक साथ खेल चुके हैं
दोनों खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम में एक साथ खेल चुके हैं

तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को आगामी आईपीएल (IPL) के लिए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम में शामिल किया गया है। नवदीप सैनी ने टीम में शामिल होने और टूर्नामेंट के लिए मैदान पर उतरने को लेकर उत्साह साझा किया है। उन्होंने टीम के कप्तान संजू सैमसन के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और कहा कि वह उनके अंडर में खेलने को लेकर उत्सुक हैं।

एएनआई के अनुसार सैनी ने कहा कि संजू के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं। मैंने उनके साथ राष्ट्रीय टीम में काफी समय बिताया है और मैदान के बाहर उनके साथ काफी चर्चा की है। मुझे लगता है कि उनके अधीन खेलना एक नया अनुभव होगा। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम के चारों ओर एक मजेदार माहौल बनाते हैं। वह सभी को टीम का हिस्सा बनने में मदद करते हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने नवदीप सैनी को पिछले माह समाप्त हुई नीलामी में खरीदा था। उनके लिए रॉयल्स ने 2 करोड़ 60 लाख रूपये की बोली लगाई थी। सैनी ने आईपीएल में 28 मुकाबले खेले हैं और 17 विकेट हासिल किये हैं।

सैनी ने कहा कि श्रीलंका के लीजेंड कमार संगकारा और लसिथ मलिंगा से सीखना उनके लिए काफी अच्छा होगा। संगकारा टीम के क्रिकेट ऑपरेशन डायरेक्टर हैं और लसिथ मलिंगा को गेंदबाजी कोच बनाया गया है। मलिंगा के पास सबसे छोटे प्रारूप में गेंदबाजी और कोचिंग का लम्बा अनुभव है। वह मुंबई इंडियंस को अपनी सेवाएँ दे चुके हैं। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलते हुए सैनी के पास उनसे सीखने का बेहतरीन मौका रहेगा।

Saini ki speed aur six-pack abs, now in 𝐏𝐢𝐧𝐤.⚡💗 #RoyalsFamily | #TATAIPLAuction | @navdeepsaini96 https://t.co/tcwjdAF7dy

राजस्थान रॉयल्स

संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, ध्रुव जुरेल, करुण नायर, रैसी वैन डर डुसेन, शिमरोन हेटमायर, देवदत्त पडीक्कल, डैरिल मिचेल, अनुनय सिंह, रियान पराग, शुभम गढ़वाल, रवि अश्विन, जेम्स नीशम, कुलदीप सेन, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्ट, नाथन कूल्टर नाइल, ओबेड मैकॉय, प्रसिद्ध कृष्णा, केसी करियप्पा, तेजस बरोका, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment