Create

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में केवल रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह पर दबाव बनाना चाहिए, पूर्व दिग्गज का बयान

Nitesh
जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा (Photo Credit - IPL)
जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा (Photo Credit - IPL)

पूर्व स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने आईपीएल 2022 (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीमों को मुंबई के खिलाफ मुकाबले में केवल जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर दबाव बनाना चाहिए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान ब्रैड हॉग ने कहा "अगर मुझे मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना हो तो मैं यही कहूंगा कि हमें बुमराह के खिलाफ अटैक करना होगा और रोहित शर्मा के ऊपर ज्यादा से ज्यादा प्रेशर बनाना होगा। दोनों ही काफी शानदार लीडर हैं लेकिन कभी-कभी दबाव में आप बिखर जाते हैं। पिछले मैच में कैच ड्रॉप होने पर रोहित शर्मा झुंझला उठे थे। वहीं ओवरथ्रो पर बुमराह ने भी रिएक्शन दिया था। इससे पता चलता है कि मुंबई इंडियंस की टीम दबाव में है।"

जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा दोनों ही आईपीएल 2022 में फ्लॉप रहे हैं

आईपीएल 2022 में अभी तक जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा दोनों का ही परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। जसप्रीत बुमराह की अगर बात करें तो अभी तक उन्होंने कुल मिलाकर छह मुकाबले खेले हैं और इस दौरान सिर्फ चार ही विकेट वो ले पाए हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट भी 7.56 का रहा है। वहीं कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से भी फैंस को बड़ी पारी का इंतजार है। यही वजह है कि मुंबई इंडियंस की टीम इस वक्त अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस को 6 मैचों में लगातार 6 हार का सामना करना पड़ा है और आज सीएसके के खिलाफ होने वाले मैच में वो जरूर जीत हासिल करना चाहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हमेशा से ही काफी तगड़ी राइवलरी रही है। दोनों टीमों के बीच कुल मिलाकर 9 आईपीएल ट्रॉफी हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment